गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज-करमैनी मार्ग पर रविवार की देर रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। इसमें कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। चालक को हल्की चोट आई थी। हादसे के बाद कार छोड़कर वह फरार हो गया।

मृतकों की पहचान क्षेत्र के रामचौरा, टोला बरईपुर निवासी पांचू के पुत्र भोलू, रामदरश के पुत्र राधेश्याम और फैजाबाद जिले के रहने वाले आशीष चौरसिया के रूप में हुई है। रामचौरा, टोला बरईपुर निवासी रामकिशुन का पुत्र सतीश हादसे में घायल है। कैंपियरगंज स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया है।

फैजाबाद निवासी आशीष चौरसिया की बरईपुर में रामकिशुन के घर ससुराल है। वह ससुराल आए थे। रविवार की रात गांव के भोलू और राधेश्याम, आशीष और उसके साले सतीश को साथ लेकर स्विफ्ट डिजायर कार से कैंपियरगंज से करमैनी घाट की तरफ जा रहे थे। रामचौरा गांव के ही रामजीत गुप्त का पुत्र प्रदीप कार चला रहा था। कैंपियरगंज कस्बे के लोगों के मुताबिक रात में 11 बजे के करीब कार सवार काफी शोर मचाते हुए तेज रफ्तार में चौराहे से गुजरे थे। कुछ दूर जाने के बाद कंटाइन देवी स्थान के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने कार सवारों को बाहर निकाला। वही लोग घायलों को कैंपियरगंज स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021