गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर शहर के धर्मशाला पुल के पास ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आए बाइक सवार बैडमिंटन कोच की मौत हो गई। वह सुबह रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्टेडियम के खिलाड़ी और अधिकारी पहुंच गए। गोरखनाथ थाना पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है। उधर, मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मां-बाप के एकलौते बेटे थे रजनीश

मूल रूप से गोला क्षेत्र के कोहरा खुर्द निवासी आर्मी से रिटायर राणा प्रताप चन्द महादेवपुरम, बशारतपुर में रहते हैं। उनके एकलौते बेटे रजनीश चन्द रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में संविदा पर बैडमिंटन के कोच थे। शुक्रवार की सुबह छह बजे वह बाइक से रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने जा रहे थे। वह अभी धर्मशाला पुल पर गोलघर की तरफ मुड़े थे कि सामने से ईंट लाद कर जा रही ट्रैक्टर- ट्राली की चपेट में आ गए। हेलमेट लगाने के बाद भी उनके सिर में गंभीर चोट आ गई और मौत हो गई। एकलौते बेटे की मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

कार चपेट में आए व्यापारी की मौत

चिड़ियाघर के पास कार की चपेट में आए बुलेट सवार व्यापारी की मृत्यु हो गई। ब्रह्मभोज में शामिल होकर वह सहारा इस्टेट स्थित कमरे पर आ रहे थे। हादसे के बाद कार सड़क किनारे गड्ड़े में पलट गई। रामगढ़ताल थाना पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

मोहद्दीपुर निवासी अंकित जायसवाल मोहद्दीपुर में हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। सहारा इस्टेट में भी उनका आवास है। रात में दुकान बंद करने के बाद ब्रह्मभोज में शामिल होने दुर्गाबाड़ी गए थे। रात 11 बजे लौटते समय चिड़ियाघर के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बुलेट में सामने से ठोकर मार दिया। हेलमेट लगाने के बाद भी सिर में गंभीर चोट लगने से अंकित की मृत्यु हो गई।

Edited By: Pragati Chand