Move to Jagran APP

आंख में पाउडर डाल सेवानिवत्त फौजी की बेटी के जेवर लूटे

कुमकुम मिश्रा नवरात्र में मायके आई थी। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम कुमकुम चश्मा लेने कूड़ाघाट गई थी। शाम छह बजे लौटते समय एयरफोर्स पुलिस चौकी से पहले बाइक सवार बदमाशों ने आंख में पाउडर डाल चेन कंगन और पर्स लूट लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 04:49 PM (IST)
आंख में पाउडर डाल सेवानिवत्त फौजी की बेटी के जेवर लूटे
घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। एयरफोर्स पुलिस चौकी के पास सोमवार की शाम सेवानिवृत्त फौजी की बेटी की आंख में पाउडर डाल बदमाशों ने जेवर व पर्स लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश शहर की तरफ फरार हो गए। घर पहुंचकर पीडि़त ने घटना की जानकारी पिता को दी। सेवानिवृत्त फौजी ने कैंट थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

सेवानिवृत्त फौजी सुरेंद्र मिश्रा सैनिक विहार कालोनी में मकान बनवाकर रहते हैं। देवरिया में रहने वाली उनकी बेटी कुमकुम मिश्रा नवरात्र में मायके आई थी। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम कुमकुम चश्मा लेने कूड़ाघाट गई थी। शाम छह बजे लौटते समय एयरफोर्स पुलिस चौकी से पहले बाइक सवार बदमाशों ने आंख में पाउडर डाल चेन, कंगन और पर्स लूट लिया। पर्स में दो हजार रुपये व कागजात थे। कुमकुम ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने मास्क लगाया था। प्रभारी निरीक्षक कैंट मनोज राय ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है।

महिला यात्री का बैग लेकर भाग रहे युवक को आरपीएफ ने दबोचा

रेलवे स्टेशन पर सोमवार को 03020 बाघ स्पेशल एक्सप्रेस के स्लीपर एस 7 कोच में बैठी महिला यात्री का बैग छीनकर भाग रहे युवक को आरपीएफ टीम ने दौड़ाकर पकड़ लिया। युवक को आरपीएफ ने जीआरपी को सौंप दिया। सिवान के ग्राम गौडय़ां, पोस्ट मुस्तफाबाद, बढिय़ा टोला की बीना देवी बर्थ नंबर 61 पर बरेली से यात्रा कर रही थीं। प्लेटफार्म नंबर तीन से जैसे ही ट्रेन रवाना हुई, एक युवक महिला का बैग छीनकर ट्रेन से उतर गया और भागने लगा। महिला शोर मचाने लगी। मौके पर मौजूद आरपीएफ की टीम ने युवक को दबोच लिया। बैग में 1180 रुपये नकद, यात्रा टिकट और अन्य दैनिक उपयोग की सामग्री थी। आरपीएफ टीम ने बैग महिला यात्री को सौंप दिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम अंगद पासवान, निवासी ग्राम कटहरी बाजार, महराजगंज बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.