देवरिया, जागरण संवाददाता। शहर के गोरखपुर रोड पर रेमंड शोरूम के सामने रेस्टोरेंट संचालक के पुत्र को बुलेट सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना रविवार की रात करीब 11:00 बजे हुई। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग निकले। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज लखनऊ में चल रहा है।

यह है मामला

शहर के कैलाशपुरी के रहने वाले शैलेन्द्र मद्धेशिया का कोतवाली रोड पर एचडीएफसी बैंक के बगल में स्वाद गृह नाम से रेस्टोरेंट है। उनका पुत्र शुभम मद्धेशिया उम्र 20 वर्ष रात करीब 11:00 बजे रेस्टोरेंट से दो कर्मचारियों के साथ घर जा जा रहे थे। अभी वह गोरखपुर रोड पर रेमंड शोरूम के सामने पहुंचे थे कि बुलेट सवार दो बदमाशों ने शुभम के गले से सटाकर गोली मार दी। दोनों बदमाश चेहरा ढके हुए थे। गोली लगने के बाद दोनों कर्मचारी जान बचाने को भागे। शुभम अकेले बाइक चलाते हुए रेस्टोरेंट पर पहुंचे। कर्मचारी लथपथ हालत में लेकर जिला अस्पताल गए।

डाक्‍टरों ने क‍िया रेफर

चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ के केजीएमयू में उन्हें भर्ती कराया गया।गोली गले में फंसी हुई है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी स्वजन ने देर से दी। पुलिस जब जिला अस्पताल पहुंची तब उन्हें एंबुलेंस पर बैठाकर गोरखपुर ले जाने की तैयारी की जा रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की छापेमारी जारी

स्वजन से वार्ता करने के बाद पुलिस हमला करने वाले संभावित लोगों के घरों पर छापेमारी कर रही है। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

एसओजी सहित कई टीमें लगीं

घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं जिसमें एसओजी सर्विलांस सेल तथा कोतवाली पुलिस शामिल है। युवक का मोबाइल कॉल डिटेल भी निकाला जा रहा है।

गोरखपुर रोड की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे पर पुलिस की नजर

घटनास्थल के नजदीक एवं गोरखपुर रोड पर करीब 13 दुकानों में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज पर पुलिस की नजर है। घटनास्थल के पास की एक दुकान का सीसीटीवी फुटेज निकालकर बदमाशों की हुलिया की पड़ताल की जा रही है।

Edited By: Pradeep Srivastava