Move to Jagran APP

शराब पीकर ले रहा था सात फेरे, दुल्हन ने लौटाई बरात Gorakhpur News

जयमाल के समय अजीब हरकतें करने वाले दूल्हे के कदम फेरे के समय लड़खड़ाने लगे तो दुल्हन ने हिम्मत दिखाते हुए जुबान खोली और दूल्‍हे के साथ जाने से इन्कार कर दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 11:48 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 02:41 PM (IST)
शराब पीकर ले रहा था सात फेरे, दुल्हन ने लौटाई बरात Gorakhpur News
शराब पीकर ले रहा था सात फेरे, दुल्हन ने लौटाई बरात Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। जिसके साथ सात जन्मों तक सुख-दुख हर कदम संग चलना हो, यदि वह पहले कदम ही लड़खड़ा जाए तो ऐसे व्यक्ति के साथ बंधन से इन्कार ही एकमात्र रास्ता बचता है। ऐसा ही वाकया गोरखपुर में हुआ, जब जयमाल के समय अजीब हरकतें करने वाले दूल्हे के कदम फेरे के समय भी लड़खड़ाने लगे, तो दुल्हन ने हिम्मत दिखाते हुए जुबान खोली और साफतौर पर साथ जाने से इन्कार कर दिया। 

loksabha election banner

मानसपुरम की रहने वाली युवती की शादी थी। आजाद चौक पर स्थित मैरेज हाल में वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित था। सिद्धार्थनगर कॉलोनी से बरात पहुंची, तो कन्या पक्ष के लोगों ने बरातियों का आवभगत किया। द्वारचार के बाद दूल्हा जयमाल के लिए स्टेज पर पहुंचा तो अजीब हरकतें करने लगा। इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे के नशे में होने और असामान्य व्यवहार की जानकारी घरवालों को दी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

घंटे भर बाद दूल्हा शादी के मंडप में पहुंचा। फेरे के समय उसके पैर लड़खड़ाने लगे। फेरे होने के बाद दुल्हन ने इसकी जानकारी बड़ी बहन और मां को दी। इसके बाद ससुराल जाने से इन्कार कर दिया। लड़की की बात सुन परिवार की महिलाओं ने दूल्हे से अकेले में बात की तो उन्हें यकीन हो गया कि सब कुछ सामान्‍य नहीं है। दुल्हन के पिता और भाई को मामले की जानकारी हुई तो वह भी साथ खड़े हो गए। रविवार सुबह बिना दुल्हन के ही दूल्हे और उसके घरवालों को लौटा दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.