Move to Jagran APP

रेलवे के सेवानिवृत्त इंजीनियर की पत्नी का पर्स छीनकर भागा बदमाश Gorakhpur News

रविवार की दोपहर में इंजीनियर की पत्नी पूनम बेटी के लिए गहने खरीदने के लिए घर से पैदल निकली थीं। मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाश पूनम का पर्स छीनकर फरार हो गए।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 11:00 PM (IST)
रेलवे के सेवानिवृत्त इंजीनियर की पत्नी का पर्स छीनकर भागा बदमाश Gorakhpur News
रेलवे के सेवानिवृत्त इंजीनियर की पत्नी का पर्स छीनकर भागा बदमाश Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर के शिवपुर सहबाजगंज में रविवार की दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त इंजीनियर की पत्नी का पर्स लूट लिया। उसमें गहने, रुपये व मोबाइल थे। घटना के बाद वह सड़क पर अचेत हो गईं। पादरी बाजार के पास पर्स में रखा मोबाइल फेंककर बदमाश फरार हो गए।

loksabha election banner

पैदल ही गई थीं बाजार

जानकारी के अनुसार रेलवे के सेवानिवृत्त इंजीनियर राजेंद्र ओझा शाहपुर के शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर तीन में रहते हैं। उनकी बेटी की शादी 16 फरवरी को तय है, जिसकी तैयारी चल रही है। रविवार की दोपहर में इंजीनियर की पत्नी पूनम बेटी के लिए गहने खरीदने के लिए घर से पैदल निकली थीं।

मंदिर के पास बदमाशों ने छीना पर्स

पहले वह एक कपड़े की दुकान पर गई। दुकान बंद होने पर वह ज्वेलरी की दुकान पर जा रही थीं। नीलकंठ मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाश पूनम का पर्स छीनकर फरार हो गए।

अचेत होकर गिरीं सड़क पर

घटना के बाद वह अचेत होकर सड़क पर गिर गईं। आसपास के लोग उन्हें घर ले गए। होश में आने पर पूनम ने 112 नंबर पर फोन कर लूट की सूचना दी। पुलिस को उन्होंने बताया कि पर्स में कान की बाली, गले की चेन, दो रिंग, साढ़े पांच हजार रुपये नकद और स्मार्ट फोन था। सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया कि सीसी कैमरे की फुटेज देखकर बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

चोरी, लूट से मोहल्ले के लोगों में आक्रोश

शिवपुर सहबाजगंज सेक्टर तीन में लगातार हो रही घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। मोहल्ले के दयानंद शर्मा, सुधीर यादव, पवन श्रीवास्तव, दीपक, गोलू, मनीष वर्मा ने बताया कि पुलिस की सुस्ती से घटनाएं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.