Move to Jagran APP

Rakshabandhan 2022: एक कॉल कर 500 रुपये में चांदी व 5000 में खरीदें सोने की राखी, बिना चार्ज होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा

Rakshabandhan 2022 Special Rakhi रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर सभी बहनों में खुशी का माहौल है। बहनों को इस त्योहार का इंतजार पूरे साल रहता है। ऐसे में भाइयों की कलाई पर खास राखी सजाने की होड़ सभी को है। आइए यहां आपको स्पेशल कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

By Pragati ChandEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 06:58 PM (IST)
Rakshabandhan 2022: एक कॉल कर 500 रुपये में चांदी व 5000 में खरीदें सोने की राखी, बिना चार्ज होम डिलीवरी की मिलेगी सुविधा
Rakshabandhan 2022: चांदी व सोने की राखी खरीदने के लिए टोल फ्री नंबर जारी।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। Rakshabandhan 2022: ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स (Aisshpra Gems And Jewels) रक्षाबंधन पर अपने ग्राहकों के लिए सोने और चांदी की राखियों का कलेक्शन लेकर आए हैं। इसे उन्होंने खासतौर पर्व के लिए लांच किया है। चांदी की राखी (Silver Rakhi) की शुरुआत 500 और सोने की राखी (Gilver Rakhi) की शुरुआत 5000 रुपये से हो रही है। इसके अलावा ऐश्प्रा ने चाकलेट और कुमकुम के साथ चांदी का राखी युक्त विशेष बाक्स भी लांच किया है। इस विशेष राखी की कीमत की शुरुआत 1500 रुपये से हो रही है।

loksabha election banner

राखियों की मुफ्त डिलेवरी का लिया निर्णय

ऐश्प्रा ने राखियों की डिलीवरी पूरे प्रदेश में मुफ्त करने का निर्णय लिया है। इसके लिए प्रतिष्ठान ने एक टोल-फ्री नंबर (Toll Free Number) भी जारी किया है। संस्थान के वैभव सर्राफ ने बताया कि सोने और चांदी आर्ट पीस को रंगीन रेशम के धागों में टांक कर राखियों को तैयार किया गया है। इस कलेक्शन में फूल, पैस्ले, ओम, स्वास्तिक जैसे शुभ के चिन्ह के साथ- साथ ब्रदर लिखी हुई राखियां भी शामिल हैं।

यूपी के किसी भी कोने से ऑर्डर कर सकते हैं ग्राहक

वैभव ने बताया कि प्रदेश के किसी भी कोने से ग्राहक राखी का आर्डर कर सकते हैं। ग्राहक इसके लिए वे टोल फ्री नंबर 1800 120 1299 पर काल कर सकते हैं।

Rakshabandhan पर बहनों को निश्शुल्क यात्रा कराने वाली बसों पर भी लहराएगा तिरंगा

रक्षाबंधन पर्व पर बहनों को निश्शुल्क यात्रा कराने वाली रोडवेज की बसों पर भी तिरंगा झंडा लहराएगा। इस वर्ष आजादी के अमृत महोत्सव के क्रम में निश्शुल्क बस सेवा 48 घंटे के लिए उपलब्ध रहेगी। माताएं व बहने दस अगस्त को रात 12 बजे से 12 अगस्त को रात 12 बजे तक किसी भी श्रेणी (एसी या जनरल) की बसों में निश्शुल्क यात्रा कर सकेंगी। मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देश पर परिवहन विभाग ने रक्षाबंधन के पावन पर्व पर माताओं और बहनों को निश्शुल्क यात्रा कराने की तैयारी तेज कर दी है। परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक पीके तिवारी के अनुसार रक्षाबंधन पर्व पर माताओं और बहनों को निश्शुल्क यात्रा की सुविधा प्रदान करने की तैयारी की जा रही है। गोरखपुर परिक्षेत्र में मुख्यालय लखनऊ के दिशा-निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.