Move to Jagran APP

बिजली निगम के जेई को प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकाया, एफआइआर Gorakhpur News

आरोप है कि प्रोजेक्ट मैनेजर नरेंद्र दुबे ने जेई से मारपीट की और धमकी दी। जेई का आरोप है कि प्रोजेक्ट मैनेजर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि गड्ढा खोदकर गाड़ दूंगा। जेई से विवाद के बीच प्रोजेक्ट मैनेजर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 01:56 PM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 07:21 PM (IST)
बिजली निगम के जेई को प्रोजेक्ट मैनेजर ने धमकाया, एफआइआर Gorakhpur News
धमकी का मुकदमा दर्ज होने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखनाथ रोड पर मोहरीपुर के पास नाला खोदने को लेकर मंगलवार शाम बिजली निगम के अवर अभियंता (जेई) आशीष मिश्र और एनएच के प्रोजेक्ट मैनेजर नरेंद्र दुबे में विवाद हो गया। आरोप है कि नरेंद्र दुबे ने धमकी दी और काम में बाधा डाली। जेई ने चिलुआताल थाने में प्रोजेक्ट मैनेजर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

loksabha election banner

मोहद्दीपुर से जंगल कौडिय़ा तक फोरलेन का निर्माण चल रहा है। कार्यदायी संस्था सिद्धार्थ कंस्ट्रक्शन मोहरीपुर के पास नाला की खोदाई करा रही थी। बिना सूचना खोदाई की जानकारी के बाद विद्युत माध्यमिक कार्यखंड के अधिशासी अभियंता आशीष मिश्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि खोदाई से पोल गिर सकते हैं। कार्यदायी संस्था दूसरी तरफ का नाला साफ करा दे ताकि केबल बिछाने में कोई दिक्कत न हो। आरोप है कि प्रोजेक्ट मैनेजर नरेंद्र दुबे ने जेई से मारपीट की और धमकी दी। जेई का आरोप है कि प्रोजेक्ट मैनेजर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि गड्ढा खोदकर गाड़ दूंगा।

मैं महा गुंडा आदमी हूं

जेई से विवाद के बीच प्रोजेक्ट मैनेजर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। तीन सेकेंड के इस वीडियो में प्राजेक्ट मैनेजर वीडियो बनाने वाले की तरफ हाथ बढ़ाते हुए कह रहे हैं कि, 'जानते हो कि नहीं जानते हो, मैं महा गुंडा आदमी हूं। प्रोजेक्ट मैनेजर का कहना है कि नाला की खोदाई पोल से दूर हो रही थी। जेई ने पोकलेन की चाबी ले ली थी। बात कर मामले का हल निकाला जा सकता था लेकिन उन्होंने एफआइआर करा दी। अधिशासी अभियंता एमके गौड़ का कहना है कि बिजली निगम ने जिधर से लाइन हटाई है, कार्यदायी संस्था के लोग उधर काम नहीं कर रहे हैं। जिधर लाइन चल रही है उधर खोदाई कर रहे हैं। जेई ने खोदाई से रोका तो प्रोजेक्ट मैनेजर ने मारपीट शुरू कर दी है। जान से मारने की धमकी दी। थाने में डेढ़ घंटे बैठा रहा लेकिन पुलिस के बुलाने पर भी प्रोजेक्ट मैनेजर नहीं आए। फोरलेन किनारे लाइन हटाने का काम एनएच की वजह से रुका है। अफसरों ने 24 दिसंबर 2020 तक नाले से पानी व कीचड़ निकालने का आश्वासन दिया था लेकिन अब तक कुछ नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.