गोरखपुर, जेएनएन। तिवारीपुर के आवास-विकास कालोनी में रविवार की देर रात बाइक सवार बदमाशों ने पोल्ट्री फार्म संचालक के घर हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक घर से बाहर निकले फायरिंग करने वाले फरार हो गए। तिवारीपुर पुलिस को मौके पर नाइन एमएम कारतूस का दो खोखा मिला है। घटना किसने और क्यों की यह पता नहीं चल पाया है।

आवास विकास कालोनी में रहने वाले रवि प्रताप सिंह कौड़ीराम में पोल्ट्रीफार्म चलाते हैं। रविवार की रात में 12 बजे बाइक सवार दो युवक उनके घर के सामने पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने पिस्टल निकालकर दो राउंड हवाई फायरिंग की। रवि प्रताप के स्वजन व आसपास के लोग गोली चलने की आवास सुनकर बाहर निकले तो दो युवक बाइक से जाते हुए दिखे। घटना के समय रवि प्रताप पोल्ट्री फार्म पर थे। स्वजन के सूचना देने पर वह घर पहुंचे। खबर मिलते ही तिवारीपुर थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।एहतियात के तौर पर रवि प्रताप के घर दो सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है।

दुश्मनी होने से किया इंकार

देर रात तिवारीपुर थाने पहुंचे पोल्ट्री फार्म संचालक रवि प्रताप ने किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार किया।उन्होंने बताया कि वारदात को किसने और क्यों किया यह पता नहीं है।

खराब मिले सीसी कैमरे

घटना के बाद पुलिस ने आवास विकास कालोनी में लगे सीसी कैमरे की पड़ताल की। जिसमें अधिकांश कैमरे खराब मिले।एक मकान में लगा कैमरा ठीक था लेकिन सड़क तक नहीं दिख रहा था। सीओ कोतवाली वीके सिंह का कहना है कि आवास-विकास कालोनी में हवाई फायरिंग होने की जानकारी मिली है।तिवारीपुर पुलिस जांच कर रही है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

दहेज हत्या का आरोपित गिरफ्तार

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के बड़हरा पुल के पास से पुलिस ने मुहम्मदपुर उर्फ हगना गांव निवासी जगदीश निषाद को दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।  बीते 27 मई को जगदीश की पत्नी संजनी का घर में फंदे से लटकता शव मिला था। पुलिस ने  शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । मृतका के पिता महराजगंज जिले के दुर्गापुर अदरौना निवासी चीनक ने दहेज हत्या का आरोप लगाया। उन्हीं की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कें विरुद्ध मुकदमा किया था।

Edited By: Satish Chand Shukla