Move to Jagran APP

होटल में महिला शिक्षक से दुष्कर्म, प्रबंधक पुत्र ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाला Gorakhpur News

विद्यालय के प्रबंधक के पुत्र ने शिक्षक को प्रेमजाल में फंसाया और होटल में दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर 11 फरवरी को वायरल कर दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 11:52 AM (IST)
होटल में महिला शिक्षक से दुष्कर्म, प्रबंधक पुत्र ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाला Gorakhpur News
होटल में महिला शिक्षक से दुष्कर्म, प्रबंधक पुत्र ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गीडा थाना क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज की महिला शिक्षक के साथ होटल में दुष्कर्म किया गया और 11 फरवरी को अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीडि़ता के पिता ने कॉलेज प्रबंधक के पुत्र के खिलाफ 13 फरवरी को तहरीर दी पर पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया। 

loksabha election banner

खजनी तहसील क्षेत्र के एक गांव की महिला गीडा थाना अंतर्गत एक इंटर कॉलेज में पढ़ाती हैं। आरोप है कि विद्यालय के प्रबंधक के पुत्र ने शिक्षक को प्रेमजाल में फंसाया और होटल में दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर 11 फरवरी को वायरल कर दिया। इसका विरोध करने पर प्रबंधक पुत्र ने शिक्षक को 12 फरवरी को जान से मारने की धमकी दी। शिक्षक का आरोप है कि प्रबंधक पुत्र के दोस्त ने फोटो खींची और वीडियो बनाया। धमकी मिलने के बाद पीडि़ता अपने पिता के साथ 13 फरवरी को गीडा थाने पहुंची और नामजद तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। हालांकि क्षेत्राधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आने पर गीडा इंस्पेक्टर को केस दर्ज करने का निर्देश दे दिया गया है।

शोहदे के कारण छात्रा ने स्कूल छोड़ा 

बेलीपार थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा 11वीं की छात्रा से पड़ोस का युवक छेड़छाड़ करता है। विरोध पर हत्या कराने की धमकी भी देता है। तंग आकर किशोरी ने स्कूल जाना छोड़ दिया। उसकी मां ने भी कहा है कि बेटी की सुरक्षा नहीं कराई गई तो वे उसे कभी स्कूल नहीं भेजेगी।

किशोरी शुक्रवार को स्कूल जा रही थी, तब भी शोहदे ने छेड़खानी की। उसके जाने के बाद पिता के साथ बेलीपार थाने पहुंची किशोरी ने युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से स्कूल आते-जाते समय वह छेड़खानी करता है और जान से मारने की धमकी देता है। पीडि़ता की मां ने बताया कि शोहदे के भय के कारण आज बेटी स्कूल नहीं जा सकी। किशोरी गोरखपुर महानगर स्थित एक अंग्रेजी माध्यम के स्कूल में पढ़ती है। बेटी की सुरक्षा नहीं हुई तो वे उसे स्कूल नहीं भेजेंगे। बेलीपार थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित शोहदे के खिलाफ छेड़खानी की धारा में केस दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

छात्रा की अश्लील फोटो वायरल, शिक्षक के खिलाफ केस

गीडा क्षेत्र के एक गांव की निवासी इंटर कालेज की एक छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपित शिक्षक के खिलाफ शुक्रवार को देर रात पुलिस ने केस दर्ज किया। जानकारी के अनुसार गीडा क्षेत्र के एक गांव की हाई स्कूल की छात्रा बाघागाड़ा के पास स्थित एक कालेज में पढ़ती है। इस छात्रा का अश्लील फोटो कालेज के शिक्षक ने 10 फरवरी को वायरल कर दिया। छात्रा को इसकी जानकारी 12 फरवरी को हुई तो उसने माता-पिता व भाई को बताया। पीडि़त बहन को साथ लेकर भाई 13 फरवरी को गीडा थाने पर पहुंचा और शिक्षक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। गीडा थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि नामजद आरोपित व शिक्षक संदीप यादव के खिलाफ आइटी एक्ट की धारा में केस दर्ज किया गया है। फरार शिक्षक की शीघ्र गिरफ्तारी हो जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.