Move to Jagran APP

नक्सली मूवमेंट में शामिल होने की आशंका में एटीएस ने देवरिया के चार लोगों को उठाया Deoria News

देवरिया के दो पुरुष और दो महिलाओं के नक्सली मोमेंट में शामिल होने का शक है। इसी कारण एटीएस ने सभी को उठाया था।

By Edited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:26 AM (IST)
नक्सली मूवमेंट में शामिल होने की आशंका में एटीएस ने देवरिया के चार लोगों को उठाया Deoria News
नक्सली मूवमेंट में शामिल होने की आशंका में एटीएस ने देवरिया के चार लोगों को उठाया Deoria News
गोरखपुर, जेएनएन। नक्सली मोमेंट में संलिप्त होने की आशंका में यूपी एटीएस की टीम ने देवरिया जिले से सोमवार को दंपती समेत चार को उठा लिया और घंटों पूछताछ के बाद देर रात छोड़ दिया। हालांकि दोबारा पूछताछ के लिए एटीएस ने उन्हें 12 जुलाई को लखनऊ बुलाया है। एटीएस ने इनके मोबाइल, लैपटाप व अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण को भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही कुछ अन्य लोगों के भी काल डिटेल एटीएस निकाल रही है।
कुछ अन्य लोगों को भी एटीएस पूछताछ के लिए बुला सकती है। यूपी एटीएस ने एंटी नक्सली कार्रवाई के तहत रारबड़ी गांव निवासी ब्रजेश कुशवाहा, उसकी पत्नी प्रभा, देवरिया शहर से कृपाशंकर व उसकी पत्नी ¨बदा को उठाया सोमवार की रात उठा लिया और पुलिस लाइन के मनोरंजन गृह में घंटों पूछताछ की। इसके अलावा शहर में एक और स्थान पर एटीएस ने दबिश दी, लेकिन वहां किसी को उठाने में सफल नहीं हो सकी। देर रात तक एटीएस ने चारो लोगों से पूछताछ की और विभिन्न नंबरों के बारे में जानकारी ली। साथ ही नक्सल से जुड़ी जानकारी भी ली।
हालांकि कोई खास सुराग हाथ नहीं लग पाया। इसके बाद देर रात एटीएस ने उनके सभी इलेक्ट्रानिक उपकरण व कुछ लोगों के मोबाइल नंबर को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गई। बताते हैं कि उक्त लोगों पर एटीएस को ऐसे ही शक नहीं हुआ, अपितु उन्हें कहीं से सुराग मिला। यही कारण है कि उक्त चारों पर निगाह रखी जा रही है। देवरिया के एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने इस संबंध में कहा कि एटीएस ने पूछताछ की। देर रात उन्हें छोड़ दिया। पूछताछ के लिए चारो को दोबारा लखनऊ बुलाया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.