गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जनपद के पडरौना नगर से रहस्यमयढंग से गायब व्यवसायी संदीप केडिया को पुलिस हर जगह ढूंढ रही है। एयरपोर्ट से लेकर होटल और बस स्‍टेशन से रेलवे स्‍टेशन तक लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन तीसरे दिन भी उनका सुराग नहीं मिल पाया। व्यवसायी की तलाश में पुलिस की एक टीम गोरखपुर पहुंची और एयरपोर्ट पर जानकारी ली। इस दौरान व्यवसायी के स्वजन भी साथ रहे।

क्‍या पारिवारिक कारणों से परेशान थे संदीप केडिया

चर्चा है कि व्यवसायी पारिवारिक विवाद के चलते बीते कुछ दिनों से परेशान थे।सुबह कोतवाली पहुंचे स्वजन से भी पुलिस ने व्यवसायी के आचरण, व्यवहार तथा पारिवारिक संबंधों के बारे में पूछताछ की। उनके जानने वालों से भी संपर्क साधा। व्यवसायी की तलाश में पुलिस की एक टीम गोरखपुर भेजी गई थी।

यह था मामला

रामकोला नगर निवासी 40 वर्षीय संदीप केडिया खाद, सीमेंट व सरिया के बड़े व्यवसायी हैं। उनकी रामकोला में ही दुकान है। सोमवार की दोपहर 12 बजे वह अपनी कार से पडरौना आए। सुभाष चौक पहुंचने पर चालक से कार को ओंकारवाटिका की तरफ लेकर चलने को कहे। स्टेशन रोड पर कुछ दूर बढ़ने के बाद उन्होंने चालक विनोद कुमार गुप्ता से ओंकार वाटिका निवासी अधिवक्ता के यहां चलने को कहा और खुद उतर गए। चालक कार लेकर अधिवक्ता के आवास के सामने पहुंचा और उनका इंतजार करने लगा। उसके बाद कुछ पता नहीं चला। चाचा संतोष केडिया ने कोतवाली पहुंच तहरीर दी। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है। तलाश जारी है, उम्मीद है कि शीघ्र ही उन्हें सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

----------------------------------------- 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस