Move to Jagran APP

गोरखपुर में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत दो सिपाही घायल

इनाम बदमाश की गिरफ्तारी के लिए चौरीचौरा क्षेत्र में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर इनामी बदमाश मिथुन पासवान और उसके परिजनों ने हमला कर दिया।

By Edited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 03:02 AM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 06:22 PM (IST)
गोरखपुर में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत दो सिपाही घायल
गोरखपुर में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत दो सिपाही घायल
गोरखपुर, (जेएनएन)। चौरीचौरा के रउतइनिया गांव में रविवार की रात दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर इनामी बदमाश मिथुन पासवान और उसके परिजनों ने हमला कर दिया। इसमें गोली लगने से सिपाही वंश नारायण तथा राड से किए गए हमले में दारोगा घनश्याम वर्मा और सिपाही शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल पुलिस वालों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने तीनों की हालत नाजुक बताई है। रउतनिया निवासी इनामी बदमाश मिथुन पासवान शातिर लुटेरा है। काफी दिन से वह फरार चल रहा है। चौरीचौरा पुलिस को रविवार की रात उसके घर पर मौजूद होने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर दारोगा घनश्याम वर्मा, सिपाहियों वंश नारायण और शैलेंद्र सिंह के साथ उसे पकड़ने के लिए गांव में पहुंच गए।

घर में घुसते ही किया पुलिस टीम पर हमला
पुलिस टीम के घर में घुसते ही शातिर बदमाश और उसके परिजनों ने राड व लाठी, डंडे से उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान हमलावरों में से किसी ने सिपाही को गोली मार दी। पेट में गोली लगी है। तीनों पुलिस वालों के सिर पर राड से गंभीर प्रहार किया गया है। तीनों के हाथ व पैर की हड्डी टूट गई है।

आरोपी पर दर्ज हैं 13 मुकदमे
जनपद के विभिन्न थानों में मिथुन के विरुद्ध लूट व हत्या के प्रयास सहित 13 मुकदमे दर्ज हैं। 30 नवंबर 2017 को कुसम्हीं जंगल में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में वह भाग निकला था, लेकिन उसके दो साथी गिरफ्तार कर लिए गए थे। इस मुठभेड़ में उसके एक साथी को पैर में गोली लगी थी। घटना की सूचना मिलने पर आइजी रेंज जय नारायण सिंह ने मेडिकल कालेज पहुंचकर पुलिसकर्मियों का हाल जाना। डाक्टरों को उन्होंने समुचित उपचार करने का निर्देश दिया है।
एसएसपी घटनास्‍थल, आइजी मेडिकल कालेज पहुंचे
घटना की जानकारी होने के बाद आइजी रेंज जय नारारायन सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचे। भोर में 3:30 बजे तक घायल दारोगा और सिपाही की देखभाल में जुटे रहे। क्राइम ब्रांच और आसपास के थाने की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी सलभ माथुर ने बदमाश मिथुन की तलाश में भोर तक छापेमारी की। पुलिस पर हमला करने के आरोप में आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.