Move to Jagran APP

नुसरुतुल्लाह हत्याकांड पर पुलिस बेनतीजा, जानें-क्‍या है वजह Gorakhpur News

इमामुद्दीन के अलावा पुलिस ने नुसरुतुल्लाह के भतीजे और उसके साले तथा मोहल्ले की दो महिलाओं सहित छह को भी हिरासत में ले रखा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 07:47 AM (IST)
नुसरुतुल्लाह हत्याकांड पर पुलिस बेनतीजा, जानें-क्‍या है वजह Gorakhpur News
नुसरुतुल्लाह हत्याकांड पर पुलिस बेनतीजा, जानें-क्‍या है वजह Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। राजघाट इलाके के बनकटी चक निवासी पुराने जमींदार नुसरुतुल्लाह वारसी की हत्या में पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। घर के अंदर गोली मारकर उनकी हत्या की गई थी। उनकी बेटी ने इस मामले में दो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि पुलिस का मानना है कि हत्या की कडिय़ां घर के अंदर से ही जुड़ी हैं। इसी को केंद्र में रखकर छानबीन भी कर रही है।

loksabha election banner

घर के अंदर गोली मारकर की गई थी हत्या

शनिवार की रात 10:30 बजे के आसपास नुसरुतुल्ला वारसी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रात में खाना खाने के बाद वह टहलने निकले थे। घर लौटकर अभी वह मुख्य दरवाजे के अंदर पहुंचते ही उनकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद कब्जे में लिए गए एक सीसी टीवी फुटेज में उनके गेट के सामने पहले से हेलमेट लगाकर खड़ा बाइक सवार युवक उनके साथ अंदर जाते दिखाई देता, लेकिन कुछ ही देर में वह दौड़ते हुए बाहर निकलता है और हड़बड़ी मेें बाइक स्टार्ट कर फरार हो जाता है। घटना में उस युवक की भी भूमिका होने का पुलिस को संदेह है।

मृतक की बेटी ने दो के विरुद्ध दर्ज कराया है नामजद मुकदमा

नुसरुतुल्लाह वारसी की बेटी इनमता ने इस मामले में कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर मोहल्ला निवासी अनिल सोनकर और रसूलपुर, गोरखनाथ निवासी इमामुद्दीन पर हत्या की साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। इमामुद्दीन को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है लेकिन अनिल सोनकर का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इमामुद्दीन के अलावा पुलिस ने नुसरुतुल्लाह के भतीजे और उसके साले तथा मोहल्ले की दो महिलाओं सहित छह को भी हिरासत में ले रखा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। परिवार के अन्य सदस्यों से भी कई चक्र में पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अभी कोई ठोस नतीजा नहीं निकल पाया है।

यह सही है, अभी कोई ठोस नतीजा नहीं निकला

इस संबंध में एसपी सिटी डा.कौस्‍तुभ का कहना है कि तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल कोई ठोस नतीजा नहीं निकल पाया है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। उम्मीद है कि बहुत जल्दी घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.