Move to Jagran APP

जंगल के तीन लुटेरों का नहीं लगा सुराग, इंजीनियरिंग के छात्रों के साथ हुई थी घटना Gorakhpur News

चकमा देकर फरार हुए तीन बदमाशों का एक सप्ताह बाद भी सुराग नहीं लगा है। एएसपी/सीओ कैंट रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि जेल भेजे गए बदमाशों को पुलिस रिमांड पर लेगी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 11:00 PM (IST)
जंगल के तीन लुटेरों का नहीं लगा सुराग, इंजीनियरिंग के छात्रों के साथ हुई थी घटना Gorakhpur News
जंगल के तीन लुटेरों का नहीं लगा सुराग, इंजीनियरिंग के छात्रों के साथ हुई थी घटना Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुसम्ही जंगल में इंजीनियरिंग के छात्रों से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। उनके बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस जेल गए दो बदमाशों को रिमांड पर लेगी। एएसपी के निर्देश पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

ऐसे हुई थी घटना

चार अक्टूबर की शाम इंजीनियरिंग का एक छात्र, साथ में पढऩे वाली छात्रा के साथ कुसम्ही जंगल की तरफ घूमने गया था। वहां पांच युवकों ने उन्हें घेर लिया। मारपीट कर मोबाइल फोन और नकदी छीनने के बाद आरोपितों ने छात्रा से बदसलूकी की। उनके पास मौजूद पहचान पत्र और कागजात छीनकर 20 हजार रुपये मांगने लगे। छात्रावास से रुपये लाकर देने का भरोसा देकर दोनों किसी तरह वहां से निकलें। बदमाशों ने उनका फोन नंबर लेकर मोबाइल वापस कर दिया। जंगल से निकलने के बाद छात्र ने सीओ कैंट कार्यालय पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

एसएसपी ने गठित की थी टीम

पांच अक्टूबर को एएसपी ने टीम गठित कर आरोपितों को रुपये लेने के जंगल में बुलाया। जहां घेराबंदी कर सिपाहियों ने दो आरोपितों को दबोच लिया। उनके तीन साथी चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए पिपराइच के चनगही निवासी उमाशंकर निषाद, कैंट थानाक्षेत्र के नंदानगर, गोकुलपुरम निवासी रामा प्रसाद को पुलिस ने रंगदारी मांगने, मारपीट करने व धमकी देने के मामले में जेल भेज दिया। चकमा देकर फरार हुए तीन बदमाशों का एक सप्ताह बाद भी सुराग नहीं लगा है। एएसपी/सीओ कैंट रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि जेल भेजे गए बदमाशों को पुलिस रिमांड पर लेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.