Move to Jagran APP

छात्रा के घर वालों को दलित उत्‍पीड़न में फंसाने की धमकी देने वाला दबोचा गया

पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रा के पिता ने लिखा है कि मोहल्ले का रहने वाला युवक उनकी बेटी को छह माह से परेशान कर रहा है। घर से आते आते- जाते समय पीछा करने के साथ ही छींटाकशी करता था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 01:45 PM (IST)
छात्रा के घर वालों को दलित उत्‍पीड़न में फंसाने की धमकी देने वाला दबोचा गया
पुलिस द्वारा गिरफती का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

 गोरखपुर, जेएनएन। छह माह से छात्रा को परेशान कर शोहदा बात न करने पर दलित उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहा है। छात्रा के जानकारी देने पर उसके पिता ने शाहपुर थाने पहुंच तहरीर दी। आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रा के पिता ने लिखा है कि मोहल्ले का रहने वाला युवक उनकी बेटी को छह माह से परेशान कर रहा है। घर से आते आते- जाते समय पीछा करने के साथ ही छींटाकशी करता था। आरोपित साथ में घूमने का दबात बनाता है। बात न करने पर परविार के लोगों पर दलित उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देता है। लोकलाज के भय से उनकी बेटी चुप रही लेकिन युवक की हरकत बढऩे पर उनको बताया। जानकारी होने पर घर के पास घूम रहे शोहदो को उन्होंने टोका तो जान से मारने की धमकी देने लगा। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर सुधीर ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत वापस लेने का बना रहे दबाव

पीडि़त परिवार का कहना है कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद उसके सहयोगी व परिवार के लोग शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। बात न मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी मिल रही है।

अश्लील पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल

फेसबुक पर युवती का अश्लील पोस्ट वायरल करने वाले एक युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया। आरोपित का नाम विनोद कुमार है। वह पिपराइच थाना क्षेत्र के ग्राम अराजी बनकट का निवासी है। पीडि़ता के पति की तहरीर पर 13 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज किया गया। पीडि़ता के पति ने बीते 6 अगस्त को थाने में तहरीर दी थी। बता दें आरोपित पीडि़ता के साथ दुष्कर्म कर चुका है। उसने दुष्कर्म का वीडियो फेसबुक पर वायरल किया था। इस आरोप में वह जेल भी जा चुका है। वीडियो वायरल होने से पीडि़ता की शादी टूट गई थी। बाद में उसकी शादी दूसरे जगह हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.