Move to Jagran APP

महिलाओं की चेन लूटने वाले बदमाशों की तस्वीर जारी Gorakhpur News

घटनास्‍थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में दिख रहे बदमाशों की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर जारी करते हुए पुलिस ने लोगों से इनके बारे में सूचना देने की अपील की है। दो बदमाशों ने तीनों वारदात को अंजाम दिया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:12 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:12 PM (IST)
महिलाओं की चेन लूटने वाले बदमाशों की तस्वीर जारी Gorakhpur News
ये हैं महिलाओं के सोने की चेन लूटने वाले बदमाश।

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर, गुलरिहा और चिलुआताल क्षेत्र में महिलाओं की चेन लूटने वाले बदमाशों की पुलिस ने सीसी फुटेज जारी कर दी है। लोगों से अपील की गई है कि वे इन बदमाशों के बारे में पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

loksabha election banner

ये हुई हैं घटनाएं

अशोकनगर मोहल्‍ले के रहने वाले विनय कुमार लोक निर्माण विभाग में इंजीनियर हैं। वह लखनऊ में तैनात है। 18 अक्टूबर की सुबह छह बजे विनय कुमार की पत्‍नी माधुरी मोहल्‍ले में टहल रही थीं। शाहपुर थाने से 200 मीटर की दूरी पर स्थित पीडब्‍ल्‍यूडी कटरा के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनकी चेन छीन ली। दो बदमाशों में से एक बाइक लेकर दूर खड़ा रहा जबकि दूसरा पैदल आया और चेन खींच कर बाइक पर बैठकर फरार हो गया। शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने चिलुआताल के राप्ती नगर फेज फोर में टहलने निकली कमलावती देवी की चेन छीन ली। सूचना के बाद हरकत में आयी पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन में जुट गई। चौकसी के बीच बदमाशों ने एक घंटा बाद गुलरिहा के महुआ तिराहे के पास दूसरी महिला की चेन लूट ली। कुशीनगर के कुबेरस्थान निवासी गिरजा देवी शिवपुर शहबाजगंज में रहने वाली बेटी के घर आयी थीं।

तीनों घटनाओं को एक ही गिरोह ही दिया अंजाम

घटनास्‍थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में दिख रहे बदमाशों की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर जारी करते हुए पुलिस ने लोगों से इनके बारे में सूचना देने की अपील की है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि फुटेज की जांच करने पर पता चला कि बाइक सवार दो बदमाशों ने तीनों वारदात को अंजाम दिया है। क्राइम ब्रांच के साथ ही स्थानीय पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। उनके बारे सूचना देने वाले का नाम व पता गोपनीय रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.