Move to Jagran APP

अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा, अच्‍छी स्क्रिप्ट के अभाव में प्रभाव नहीं छोड़ पा रहीं भोजपुरी फिल्में Gorakhpur News

फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा कि आज भी भोजपुरी सिनेमा के पास अच्‍छी कहानी व स्क्रिप्ट की कमी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 04:20 PM (IST)
अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा, अच्‍छी स्क्रिप्ट के अभाव में प्रभाव नहीं छोड़ पा रहीं भोजपुरी फिल्में Gorakhpur News
अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा, अच्‍छी स्क्रिप्ट के अभाव में प्रभाव नहीं छोड़ पा रहीं भोजपुरी फिल्में Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने कहा कि आज भी भोजपुरी सिनेमा के पास अच्‍छी कहानी व स्क्रिप्ट की कमी है। इनके अभाव में ये फिल्में प्रभाव नहीं छोड़ पा रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री को ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए काफी प्रयास किए जाने की जरूरत है।

loksabha election banner

थियेटरों की दुर्दशा का भी असर

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के कार्यक्रम में गोरखपुर पहुंचीं पाखी ने दैनिक जागरण से बातचीत की। उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा से बी ग्रेड का टैग हटाने के लिए कई प्रयास करने होंगे। अभी यह माना जाता है कि अश्लील आइटम सांग डालकर ही फिल्म चलाई जा सकती है। पर, इस धारणा को बदलना होगा। तेलगू फिल्मों की शुरूआत भी कम बजट से हुई थी लेकिन आज यह इंडस्ट्री हॉलीवुड को टक्कर दे रही है। भोजपुरी सिनेमा की ओर दर्शकों के आकर्षित न होने का एक प्रमुख कारण थियेटर की दुर्दशा भी है।

भोजपुरी फिल्में भी मल्टीप्लेक्स में चलाना अनिवार्य हो 

सरकार को भोजपुरी फिल्में भी मल्टीप्लेक्स में चलाने को अनिवार्य बनाना चाहिए। एक सवाल के जवाब में पाखी ने कहा कि लोक परंपराओं को सहेजने को लेकर भोजपुरी सिनेमा अपेक्षाकृत योगदान नहीं कर पा रहा। रियल कांसेप्ट से जुडऩे में हम कहीं न कहीं चूक रहे हैं। महिलाओं को भोजपुरी सिनेमा से जोडऩा बहुत जरूरी है।

नए स्टोर को लांच करेंगी

पाखी हेगड़े गोरखपुर में पार्क रोड स्थित ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के फ्लैगशिप आउटलेट में पहुंचीं। पीआरओ राजू कालिया के साथ पहुंचीं पाखी गुरुवार को बलिया में खुल रहे ऐश्प्रा के नए स्टोर को लांच करेंगी। गोरखपुर पहुंचने पर ऐश्प्रा के निदेशक अतुल सराफ, वंदना सराफ ने उनका स्वागत किया। पाखी ने कहा कि ऐश्प्रा परिवार आज ज्वेलरी की दुनिया का जाना-माना नाम बन चुका है।

स्टोर का भ्रमण किया है, यहां की डिजाइनर ज्वेलरी एक नजर में ही पसंद आ जाती हैं। निदेशक अतुल सराफ ने कहा कि 80 साल पुराने इस संस्थान ने पिछले पांच वर्षों में पूरे उत्तर प्रदेश में काफी मजबूत पकड़ बनाई है। बलिया में गुरुवार को संस्था का आठवां स्टोर खुलेगा। संस्था प्रदेश के द्वितीय एवं तृतीय टियर ग्राहकों तक पहुंचना चाहती है। बलिया का स्टोर भी काफी शानदार है। यहां की हर डिजाइन आकर्षक है। संस्था के फ्रेंचाइजर राहुल सराफ ने बताया कि संस्था ग्राहकों को उनकी जरूरत एवं प्राथमिकता के मुताबिक बेहतरीन सेवा देने को प्रतिबद्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.