महराजगंज, जेएनएन: अंजली तिवारी उर्फ आयशा प्रकरण अभी ठंडा नहीं हुआ कि अब उड़ीसा से अपने प्रेमी को ढूढ़ते महराजगंज पहुंची युवती ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया है। अंजली तिवारी प्रकरण में अपनी किरकिरी करवा चुकी महराजगंज पुलिस इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

पांच वर्ष पूर्व उड़ीसा की युवती का फेसबुक के मैसेंजर पर महराजगंज के रामपुर निवासी युवक से संवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते दोनों का रिश्ता प्रेम में तब्दील हो गया। शुक्रवार को उड़ीसा से महराजगंज पहुंची प्रेमिका प्रेमी के घर में घुस गई। उधर प्रेमी का पता नहीं है। प्रेमी के स्वजन युवती को अपनाने को तैयार नहीं हैं। कोतवाली पुलिस युवती को तीन दिनों से मनाने में लगी हुई है।

उड़ीसा के राऊरकेला की रहने वाली युवती वर्तमान समय में बीएड की छात्रा है। आरोप है कि उसका संपर्क रामपुर बुजुर्ग निवासी आरोपित युवक से पांच साल पहले फेसबुक पर हुआ था। इसके बाद दोनों में मैसेंजर पर बातचीत शुरू हो गई। युवती का दावा है कि वह युवक से मिलने गोरखपुर आई थी। चार दिन तक वह उसके साथ एक होटल में रही। इसके बाद दिल्ली में भी वह प्रेमी के साथ रही। कुछ दिनों बाद आरोपित प्रेमी विदेश चला गया। लॉकडाउन के पहले उसने विदेश से वापस आने की बात बताई थी। भारतीय नंबर पर उसकी बात भी हुई, लेकिन पिछले कई दिनों से उसका नंबर बंद आ रहा है। जिसकी वजह से प्रेमी की खोज में वह महराजगंज उसके घर पहुंच गई। स्वजन के विरोध करने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे थाने उठा लाई। सदर कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि स्वजन के अनुसार आरोपित युवक विदेश में है। जांच की जा रही है। युवती के स्वजन को भी सूचना दी गई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस