Move to Jagran APP

बोली नई नवेली दुल्हन, मेरे पति का एक युवती ने कर लिया है अपहरण Deoria News

एक माह पहले शादी हुई और उसके पति का अपहरण कर लिया गया। वह भी पड़ोस की युवती ने अपहरण कर लिया है। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है।

By Edited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 07:37 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 01:16 PM (IST)
बोली नई नवेली दुल्हन, मेरे पति का एक युवती ने कर लिया है अपहरण Deoria News
बोली नई नवेली दुल्हन, मेरे पति का एक युवती ने कर लिया है अपहरण Deoria News
गोरखपुर, जेएनएन। साहब! मेरी एक माह पहले शादी हुई है, जबसे ससुराल गई हूं, तभी से पड़ोस की एक युवती कुछ लोगों के साथ मेरे घर आ रही है और मेरे पति पर शादी करने का दबाव बनाती रही। दस दिन पूर्व कुछ लोगों के साथ आई और मेरे पति को जबरिया लेकर चली गई। पुलिस को सूचना दी, लेकिन कार्रवाई करने की बजाए पुलिस उनकी ही मदद कर रही है।
इतना सुनते ही पुलिस सक्रिय हो गई। शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी ने तत्काल रुद्रपुर पुलिस से मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही। देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी एक युवती की शादी रुद्रपुर कोतवाली के कन्हौली में एक माह माह पूर्व हुई। शादी के बाद वह ससुराल पहुंची, दो दिन तक सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन तीसरे दिन पड़ोस की एक युवती अपनी मां व कुछ लोगों को लेकर घर में घुस गई और उसके पति के साथ रहने की जिद करने लगी। साथ ही शादी का दबाव बनाने लगी। एसपी कार्यालय पहुंची नई नवेली दुल्हन का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो युवती ने उसकी पिटाई की।
साथ ही दस दिन पूर्व उसके पति को जबरिया कुछ लोगों के सहयोग से लेकर चली गई। मेरे पति को उसके कब्जे से मुक्त कराकर मुझे सौंपा जाए। उसने कहा है कि शिकायत के बाद पति का अपहरण करने वाली युवती कुछ भी कर सकती है। ऐसे में उसकी सहायता की जाए। नई नवेली दुल्हन के साथ उसकी सास भी एसपी कार्यालय पहुंची और न्याय दिलाने की मांग की। शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी अनिल यादव ने तत्काल रुद्रपुर कोतवाल से बात कर इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.