Move to Jagran APP

CBI के DSP को कुचलकर मारने की कोशिश मामले में नया मोड़, ट्रक में कोई 'तीसरा' भी था

CBI Deputy SP Rupesh Srivastava गोरखपुर में ट्रक से कुचलकर सीबीआइ के डिप्टी एसपी को कुचल कर मारने की जांच में नया मोड़ आ गया है। जांच में पता चला है कि ट्रक में ड्राइवर के अलावा एक और व्यक्ति भी था जो हादसे के बाद फरार हो गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 10:31 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 10:31 AM (IST)
CBI के DSP को कुचलकर मारने की कोशिश मामले में नया मोड़, ट्रक में कोई 'तीसरा' भी था
सीबीआइ के डिप्टी एसपी को ट्रक से कुचल कर मारने की कोशिश मामले में नया मोड़ आ गया है।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सीबीआइ के डिप्टी एसपी रुपेश कुमार श्रीवास्तव की गाड़ी में ठोकर मार हत्या की कोशिश किए जानेके मामले में नया मामला सामने आया है। चर्चा है कि चालक के अलावा ट्रक में एक युवक भी था जो हादसे के बाद कूदकर भाग गया।कुशीनगर जिले के रहने वाले ट्रक मालिक व चालक के बिहार कनेक्शन की भी जांच चल रही है।

prime article banner

पुलिस ने दर्ज किया हत्या की कोशिश का मामला

बता दें कि बीते गुरुवार की रात बरगदही के पास हुए हादसे में गुलरिहा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की कोशिश व वाहन को क्षतिग्रस्त करने का मुकदमा दर्ज किया है।एसपी नार्थ मनोज अवस्थी मामले की जांच कर रहे हैं।हादसे के बाद पलटे ट्रक में दबकर कुशीनगर जिले के चालक की मौत हो गई। ट्रक मालिक ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि ट्रक में चालक रतन कुमार अकेले ही था। हादसे के बाद एक युवक के ट्रक से कूदकर भागने की चर्चा के बाद पुलिस अब इस सूचना को तस्दीक कर रही है। सीबीआइ लखनऊ की टीम भी अपने स्तर से सभी बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

यह है मामला

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां क्षेत्र के रहने वाले रुपेश कुमार श्रीवास्तव सीबीआइ की नई दिल्ली मुख्यालय में डिप्टी एसपी हैं।छुट्टी में वह घर आए थे। गुरुवार की रात को अपनी स्कार्पियो गाड़ी से शहर आ रहे थे। गुलरिहा क्षेत्र में बरगदही के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी में दो बार टक्कर मारा। चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया। ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक सड़क किनारे रखे गिट्टी पर चढ़कर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। डिप्टी एसपी ने कई महत्पवूर्ण मामले की जांच करने की जानकारी देते हुए हादसे में मारने की साजिश किए जाने की आशंका जताते हुए अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ गुलरिहा थाने में हत्या की कोशिश किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK