Move to Jagran APP

अपना दल के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता करेंगे संगठन विस्तार में मदद

राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता की तरफ से जिला संगठन के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। वे शुक्रवार को भी पूरे दिन गोरखपुर में रहेंगे। शाम को देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे। इस समय संगठन को नीचे तक ले जाने का काम उनकी पार्टी में युद्ध स्तर पर हो रहा है।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 04:54 PM (IST)
अपना दल के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता करेंगे संगठन विस्तार में मदद
अपना दल सोनेलाल के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। अपना दल सोनेलाल के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल गुरुवार को गोरखपुर आएंगे। वे यहां दो दिन रुककर संगठन विस्तार में जिला कमेटी की मदद करेंगे। पार्टी के जिलाध्यक्ष ब्रजेश कुमार पटेल ने बताया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता बनारस से इंटरसिटी ट्रेन से चलकर गोरखपुर करीब 11 बजे पहुंचेंगे। इसके बाद वे सभी विधानसभा अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। उनसे विमर्श करके हर विधानसभा को चार जोन में विभक्त करेंगे।

loksabha election banner

उन्‍होंने कहा कि राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता की तरफ से जिला संगठन के कार्यों की समीक्षा की जाएगी। वे शुक्रवार को भी पूरे दिन गोरखपुर में रहेंगे। शाम को देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे। राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने फोन पर बताया कि इस समय संगठन को नीचे तक ले जाने का काम उनकी पार्टी में युद्ध स्तर पर हो रहा है। इसके लिए राष्ट्रीय व प्रदेश के कुछ पदाधिकारियों को जिलों में भेजा जा रहा है। उनका गोरखपुर दौरा इसी की एक कड़ी है।

हर सप्ताह साफ कराई जाएं महापुरुषों की प्रतिमाएं

गोरखपुर के सांसद रविकिशन ने कहा कि हर सप्ताह महापुरुषों और राष्ट्र नायकों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई सुनिश्चित हो सके, इसके लिए मेयर, नगर आयुक्त और अन्य संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि जिले और महानगर के विभिन्न चौराहों पर स्थापित महापुरुषों और राष्ट्र नायकों की प्रतिमाएं जिले की पहचान व धरोहर हैं। ऐसे में इसकी साफ-सफाई किसी विशेष अवसर की बजाय हर सप्ताह होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा है कि इस व्यवस्था की शुरुआत गणतंत्र दिवस कर दी जाए। सांसद ने इस कार्य को सुनिश्चित करने के लिए एक नोडल अधिकारी नामित करने की सलाह भी दी है। उन्होंने आमजन से इस इस कार्य में सहयोगी बनने की अपील की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.