सिद्धार्थनगर : नगर पालिका सिद्धार्थनगर के पश्चिम टोला वार्ड में मंगलवार को अवैध अतिक्रमण हटा रहे जेसीबी चालक के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की। चालक को मारने का प्रयास किया। मोबाइल तोड़ दिया। जान से मारने की धमकी दी। इस मामले को लेकर सफाईकर्मियों ने सदर थाना में पहुंच कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र कुमार ने सदर थाना में तहरीर दी है। जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इन दिनों नगर में सड़क चौड़ीकरण का काम शुरू हुआ है। अतिक्रमण किए लोग नहीं चाहते कि सड़क चौडी हो। नगर पालिका के सफाई नायक दीपक कुमार ने आरोप लगाया कि वह टीम के साथ पश्चिम गोला वार्ड में सरकारी कार्य कराने के लिए गए थे। जेसीबी को चालक राजकुमार चला रहा था। मलबा हटाने के दौरान तीन लोग वहां पहुंच गए। विवाद करने लगे। जान से मारने की धमकी दी गई। मारपीट का प्रयास किया तो टीम मौके से वापस लौट आई। राजेश यादव, रघुवर, अरमान, सुरेंद्र, सूरज, महेश, चंद्रिका, पवन, शिवानाथ, दुर्गेश, दीपू, विशाल, विशाल भारती, चंद्रभान, ज्ञानेश्वर आदि मौजूद रहे। एसओ सदर केडी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर राजकुमार, जितेंद्र, गोपी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। झोले में रखा 40 हजार गायब, चोर सीसी कैमरे में कैद

सिद्धार्थनगर: शोहरतगढ़ कस्बे में मंगलवार को झोले में रखा 40 हजार रुपये चुराकर चोर फरार हो गया। उसकी कारस्तानी पतंजलि स्टोर पर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। चिल्हिया थाना क्षेत्र के गौहनिया गांव निवासी विष्णु प्रसाद कस्बे में स्थित स्टेट बैंक की शाखा से 40 हजार रुपये निकालकर घर जा रहे थे। वह पतंजलि स्टोर पर रुककर सामान लेने लगे। पैसा रखे झोले को वह साइकिल में टांगे हुए थे। जब दुकान से वापस लौटे तो झोला पैसे सहित गायब मिला। एसओ आरबी सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। पता कराते हैं। यदि ऐसे है तो आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हत्यारोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: बांसी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल छत्रपाल सिंह ने बताया कि गौरा गांव निवासी सतीश हत्या के मामले में वांछित था। गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक रवि प्रताप सेंगर, रणविजय सिंह,मुख्य आरक्षी मकसूदन यादव, उपेंद्र प्रजापति, शिवकुमार सरोज, राकेश वर्मा, रामप्रवेश शामिल रहे।

Edited By: Jagran