गोरखपुर, जेएनएन। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के दीवान बाजार में शुक्रवार की सुबह ईट से सिर कूंचकर 30 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। सुबह टहलने निकले मोहल्ले के लोगों ने खून से लथपथ पड़े युवक को देखा, उसके बाद पुलिस को सूचना दी। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वह पीले रंग का टीशर्ट और नीले रंग का लोवर पहना हुआ था।

दीवान बाजार मोहल्ले के लोग शुक्रवार सुबह टहलने निकले थे। थवई पुल की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक युवक का शव देख लोग ठिठक गए। उसके बाद किसी ने 100 नंबर सूचना दे दी। पीआरवी के साथ पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के जेब की तलाशी ली लेकिन कोई कागजात या पहचान पत्र नहीं मिला। जिसके बाद फॉरेंसिक और डाग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। शव के पास पड़े ईट के टुकड़े को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। डाग स्क्वायड की मदद से पुलिस ने हत्यारे के बारे में सुराग जुटाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

सीसीटीवी की फुटेज से ली जा रही मदद

एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ ने इस संबंध में कहा कि युवक कौन है और कहां का रहने वाला है यह पता तो नहीं चल पाया है। हत्यारे के बारे में जानकारी जुटाने के लिए रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

घटनास्‍थल से बरामद हुआ सामान

मृतक के पास से एक जोड़ी चप्‍पल, पानी का पाउच और नमकीन पड़ा हुआ था। पुलिस ने उक्‍त सामान को अपने कब्‍जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि खाने-पीने के दौरान विवाद होने पर ईंट से कूचकर युवक की हत्‍या कर दी गई। 

Posted By: Satish Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप