Move to Jagran APP

दुर्गा पंडाल की रखवाली कर रहे युवक की पीटकर हत्‍या, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News

दुर्गा प्रतिमा की देखभाल की जिम्मेदारी गंगा सागर (28) पर थी। रात गांव के कुछ युवक आए और पंडाल में बैठकर ताश खेलने लगे। गंगा सागर के मना करने पर गांव के ही पवन निषाद से विवाद हो गया

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 09:19 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 07:00 PM (IST)
दुर्गा पंडाल की रखवाली कर रहे युवक की पीटकर हत्‍या, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News
दुर्गा पंडाल की रखवाली कर रहे युवक की पीटकर हत्‍या, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानबेला गांव के दुर्गा प्रतिमा पंडाल में रात के समय ताश खेलने से मना करने पर गंगा सागर शर्मा को एक युवक ने पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के भाई दीपू शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में गांव के ही पवन निषाद के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित की तलाश जारी है। घटना के समय पंडाल में मौजूद रहे एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

prime article banner

प्रतिमा की देखभाल की जिम्‍मेदारी थी गंगा सागर पर

मानबेला के पथरकुईयां टोले में स्थापित दुर्गा प्रतिमा की देखभाल की जिम्मेदारी गंगा सागर (28) पर थी। रात गांव के कुछ युवक आए और पंडाल में बैठकर ताश खेलने लगे। गंगा सागर ने मना किया तो गांव के ही पवन निषाद से विवाद शुरू कर दिया। विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसमें गंगा सागर गंभीर रूप से घायल हो गये। शोर सुनकर एकत्र हुए गांव के लोगों ने किसी तरह से विवाद शांत कराकर दोनों को घर भेज दिया। गंगा सागर सोने जा रहे थे। अचानक नाक से खून निकलने लगा। इसकी जानकारी होने पर परिजन उन्हें मेडिकल कालेज ले गए। जहां कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एक बहन व चार भाइयों में प्रेम सागर तीसरे नंबर पर थे। उनके दो बच्चे हैं। पेंट-पालिस का काम कर वह परिवार का भरण-पोषण करते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK