Move to Jagran APP

Lockdown in Gorakhpur: सांसद ने कोरोना और लाकडाउन के बारे में ली जानकारी Gorakhpur News

सांसद रवि किशन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से शहर में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओंं से कोरोना से बचाव के लिए सुझाव भी मांगा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 10:26 AM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 01:33 PM (IST)
Lockdown in Gorakhpur: सांसद ने कोरोना और लाकडाउन के बारे में ली जानकारी Gorakhpur News
Lockdown in Gorakhpur: सांसद ने कोरोना और लाकडाउन के बारे में ली जानकारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सांसद रवि किशन ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के के महानगर कार्यकर्ताओं से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की और शहर में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओंं से कोरोना से बचाव के लिए सुझाव भी मांगा।

prime article banner

सांसद की ओर से चलाई जा रही राहत सामग्री की सराहना

मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय बड़े ने सांसद की ओर से राहत सामग्री को लेकर किए जा रहे प्रयास की सराहना की, साथ ही उनके संगठन की ओर से राहत को लेकर चलाए जा रहे अभियानों की चर्चा की।

इनके लिए भी भोजन की व्‍यवस्‍था जरूरी

महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को की जा रही मदद की जानकारी दी। सांसद ने उनके प्रयास की सराहना की। मीडिया प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव ने सुझाव दिया कि प्राथमिक विद्यालयों में पढऩे वाले बच्चे काफी गरीब होते हैं और मिड-डे मील के भरोसे ही रहते हैं। ऐसे बच्चों के भोजन के लिए लॉक डाउन में भी समुचित व्यवस्था कराई जानी चाहिए। सांसद ने सुझाव की सराहना की और उसे अमल में लाने का आश्वासन दिया। वीडियो कान्फ्रेंसिंग में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रितेश सिंह, मुकेश सिंह, डॉ. विवेकानंद सिंह, अभय शुक्ला, सिद्धार्थ चक्रवती, शिवम मिश्रा, चंदन श्रीवास्तव, अविनाश राय, सत्यार्थ मिश्रा, शशांक सोनकर, कृष्णा तिवारी आदि मौजूद रहे।

सांसद पर टिप्पणी, मुकदमा

सदर सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शाहपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घोषीपुरवा के पूर्व पार्षद मंता लाल यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

आजाद नगर निवासी अमित निषाद ने अपनी फेसबुक आइडी पर सांसद के खिलाफ पोस्ट डाला था। पूर्व पार्षद ने  फेसबुक पर की गई टिप्पणी का स्क्रीन शॉट भी पुलिस को उपलब्ध कराया। जिसमें लॉकडाउन में सांसद के लापता होने की बात कहते हुए उनके खिलाफ अभद्र बातें कहीं गई हैं। सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.