गोरखपुर, जेएनएन। सदर सांसद रवि किशन ने पत्रकारों को मास्क, ग्लब्स व सैनिटाइजर उपलब्ध कराने के लिए दो लाख रुपये का प्रस्ताव जिलाधिकारी को भेजा है। ताकि लगातार फील्ड में काम करने वाले पत्रकारों का कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों का बचाव हो सके।

जिलाधिकारी के पास भेजा प्रस्‍ताव

गोरखपुर सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पाण्डियन को प्रस्ताव भेजा है कि उनकी निधि से दो लाख रुपये मीडिया कर्मियों के लिए मास्क, ग्लब्स व सैनिटाइजर के लिए दिए जाएं।

पत्रकारों के प्रति हमारा भी दायित्‍व

सांसद ने कहा कि मीडियाकर्मियों को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है। वह अपना घर परिवार छोड़कर फील्ड में लगे हुए हैं और लोगों तक सटीक खबरें पहुंचा रहे हैं। इससे जनता में जागरूकता फैल रही है। ऐसे में हमारा भी दायित्व है कि उनका ख्याल रखा जाए।

जान जोखिम में डाल दे रहे जानकारी

सांसद ने कहा कि जान जोखिम में डालकर पत्रकार खबरें इकट्ठी कर रहे हैं और समाज को सही जानकारी से अवगत करा रहे हैं। यह समाज के सजग प्रहरी हैं। ऐसे में इनका ख्‍याल रखना जरूरी है।

सांसद ने बंटवाया सेनेटरी पैड

सांसद रवि किशन ने लॉकडाउन की स्थिति में महिलाओं की समस्या के समाधान के लिए सेनेटरी पैड वितरण की व्यवस्था की है। इसके लिए उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ की प्रदेश अध्यक्ष गीतांजलि मौर्या तक भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिन्हा और क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला से बड़ी संख्या में सेनेटरी पैड को पहुंचवाया है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के प्रदेश अध्‍यक्ष को सौंपी जिम्‍मेदारी

दोनों पदाधिकारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ की प्रदेश अध्यक्ष के घर पहुंचे और उन्हें पैड को वितरित कराने की जिम्मेदारी सौंपी। दोनों नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष तक सांसद का यह संदेश पहुंचाया कि वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के माध्यम से पैड का वितरण सुनिश्चित कर इस कार्य में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। सांसद इस समय मुंबई स्थित अपने आवास में आइसोलेशन में हैं। 

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस