गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुरवासियों के लिए गुरुवार की शाम बेहद खास होने जा रही है। लोग डांडिया संग डीजे की धुन पर थिरकेंगे भी और गीत-संगीत के बीच ढेर सारे इनाम भी जीतेंगे। 10 अक्टूबर को दैनिक जागरण और पाम पैराडाइज की ओर से डांडिया रास- 2019 का आयोजन किया गया है। उत्सव में एश्प्रा जेम्स एंड ज्वैल्स और गैलेंट टीएमटी सरिया का विशेष सहयोग है। सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में शाम सात बजे से गीत-संगीत की यह मस्ती भरी महफिल सजेगी।

केवल कॅपल को ही मिलेगा प्रवेश

आयोजन में महापौर सीताराम जायसवाल, मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर, अपर पुलिस महानिदेशक दावा शेरपा, पुलिस महानिरीक्षक जय नारायण सिंह, जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.सुनील गुप्ता सहित शहर के अनेक गणमान्यजन की गरिमामयी मौजूदगी होगी। इस विशेष उत्सव का लुत्फ हर शहरवासी उठा सकता है। शर्त बस इतनी है कि प्रवेश केवल कॅपल को ही मिलेगा। प्रवेश के लिए गुरुवार दोपहर 12 से दोपहर बाद 3 बजे तक दैनिक जागरण के सिविल लाइंस स्थित कार्यालय से एंट्री पास लिया जा सकता है। यह प्रवेश पास पूरी तरह निश्शुल्क है।

लजीज व्यंजनों के स्‍टाल भी

बतौर एंकर डांडिया रास के मंच की कमान होगी शीना गुजराल के हाथों में तो बालीवुड सिंगर मोना भट्ट की सुरमई आवाज डांडिया रास की थिरकन को दोगुनी कर देगी। डांडिया रास में बेस्ट डांसिंग कपल, बेस्ट ड्रेस, बेस्ट डांस, बेस्ट मेकअप जैसी कई रोचक प्रतियोगिताएं होंगी। डांडिया रास में गीत-संगीत के मोहक तान के साथ लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ उठाने का मौका होगा।

इनका है विशेष सहयोग

डांडिया रास 2019 के टाइटल स्पांसर शुद्ध प्लस और नाइन सैनेटरी नैपकीन हैं तो भूमि शक्ति ग्रुप और एमएस इंफ्रा सह प्रायोजक हैं। ट्रेवल पार्टनर के रूप में ट्रू डील का सहयोग है तो मानस कॉन्टिनेंटल होटल हॉस्पिटेलिटी और लिटिल हांगकांग फूड पार्टनर के रूप में हैं। प्रतियोगिताओं के विजेताओं को इनाम अनुभूति और के एंड क्यू के सहयोग से मिलेगा जबकि रेक्स क्रिएशन इस इवेंट में ऑर्गनाइज की भूमिका में है।

इन सबके अलावा स्मार्टव्हील, यूएस एकेडमी एंड इंस्टीट्यूट, टिक-टॉक विजन वल्र्ड, एकेडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल, पोद्दार टेक्सटाइल्स, रवि ट्रेडिंग कंपनी, अन्नकूट, आकाश बजाज, रुंगटा डिस्ट्रीब्यूटर्स, सावित्री हास्पिटल, विटैली टाइल्स, गुरुकुल पाठशाला, केआइपीएम ग्रुप ऑफ कॉलेज,करतार कोचिंग, जेपी एजुकेशन एकेडमी, कैटलिस्ट कोचिंग, रैंपस, पल्स हॉस्पिटल, यस मैम सलून का भी विशेष सहयोग है।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस