Move to Jagran APP

विधायक अमन मणि पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

एसएसआइ कैंट प्रविंदर राय ने बताया कि जिस नंबर से फोन आया था वह विधायक का नहीं है। सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 05:10 PM (IST)
विधायक अमन मणि पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप
विधायक अमन मणि त्रिपाठी का फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता (एडीजीसी) फौजदारी रमेश चंद्र पांडेय ने नौतनवां विधायक अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि विधायक फोन पर लखनऊ में अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे में समझौता कराने का दबाव बना रहे थे। समझौता न होने पर एडीजीसी के पद से हटवाने व जान से मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

इस नंबर से आया था काल

तहरीर में एडीजीसी ने लिखा है कि बुधवार दोपहर दो बजे मोबाइल नंबर 7081070001 से फोन आया। दूसरी तरफ से बात करने वाले ने कहा कि नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी बोल रहा हूं। आपके पड़ोस में रहने वाले ठीकेदार ऋषि पांडेय ने मेरे खिलाफ लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में रंगदारी व अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है, उसमें समझौता करा दीजिए। मैंने कोशिश करने की बात कहते हुए फोन काट दिया। इसके बाद मेरे पास दो बार और फोन आया। काल रिसीव करने पर विधायक समझौता कराने का दबाव बनाने लगे। बात न मानने पर विधि मंत्री से कहकर पद से हटवाने की धमकी देने लगे। प्रतिकार करने पर गाली देते हुए घर आकर जान से मारने की धमकी देते हुए फोन काट दिया।

वह विधायक का मोबाइल नंबर नहीं

एसएसआइ कैंट प्रविंदर राय ने बताया कि जिस नंबर से फोन आया था वह विधायक का नहीं है। सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। विधायक अमनमणि त्रिपाठी का कहना है कि यह विरोधियों की साजिश है। मेरी किसी अधिवक्ता से कोई बात नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.