Move to Jagran APP

बंद कमरे में चुनिंदा पदाधिकारियों से मंत्रियों ने की गुफ्तगू Gorakhpur News

देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा ने अपने मंत्रियों को लगा दिया है। मंत्रियों ने सदर विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों व जिले के कुछ चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बंद कमरे में विचार-विमर्श किया।

By Edited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 10:35 AM (IST)
बंद कमरे में चुनिंदा पदाधिकारियों से मंत्रियों ने की गुफ्तगू Gorakhpur News
कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते मंत्री श्रीराम चौहान, सूर्य प्रताप शाही, डा. सतीश द्विवेदी।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा रणनीति बनाने में जुट गई है। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, उपचुनाव प्रभारी बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री सतीश द्विवेदी व जिले के प्रभारी मंत्री श्रीराम चौहान ने सदर विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों व जिले के कुछ चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बंद कमरे में विचार-विमर्श किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को सहेजने व विधानसभा क्षेत्र में अधूरे कार्यों को जल्द पूरा कराने पर बल दिया गया।

loksabha election banner

28 सितंबर से सेक्‍टर की बैठक करने के निर्देश

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि मंडल की बैठक में मंडलवार प्रभावशाली लोगों की सूची तैयार करें। उनसे संपर्क बनाएं। 28, 29 व 30 सितंबर को सेक्टर की बैठक हर हाल में करें। इन बैठकों में बूथ समिति के सदस्यों को भी शामिल कराएं। सेक्टर और मंडल की बैठकों में एक-एक जिला स्तरीय पदाधिकारी जरूर शामिल हों। प्रभारी मंत्री श्रीराम चौहान ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितंबर को हर बूथ पर मनाई जाएगी। इस कार्यक्रम में बूथ समिति के पदाधिकारी जरूर मौजूद रहें। उपचुनाव को देखते हुए इस कार्यक्रम को बेहतर ढंग से करें। सरकार की योजनाओं से लोगों को रूबरू कराएं। लोगों से बराबर संपर्क करते रहे।

मंडलों की बैठक 24 सितंबर को

उपचुनाव प्रभारी बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने कहा कि आगे होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी के लिए सभी मंडलों की बैठक 24 सितंबर को होनी चाहिए। जिसमें पार्टी द्वारा निर्धारित ए, बी व सी वर्ग के बूथों के विषय मे चर्चा करें और यह जरूर तय करें कि इन बूथों पर आगामी चुनाव में और बेहतर प्रदर्शन कैसे हो सकता है। सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताएं। श्रीनिवास मणि, कृष्णानाथ राय, हेमंत मिश्र, प्रमोद शाही, सत्येंद्र मणि, अंबिकेश पांडेय, निर्मला गौतम, रामाज्ञा चौहान, संजय पांडेय, राजन यादव, बृजेश गुप्ता, जितेंद्र सिंह, रामशीष प्रसाद उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.