Move to Jagran APP

मेरठ निवासी डाक्‍टर की कार पोखरे में पलटी, मौत Gorakhpur News

मेरठ जिले के रहने वाले डा.निखिल सिंह दो वर्ष से सिद्धार्थनगर जिले के बसंतपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बांसी में तैनात थे। देर रात डा.निखिल अपनी कार से गोरखपुर आ रहे थे।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 07:07 PM (IST)
मेरठ निवासी डाक्‍टर की कार पोखरे में पलटी, मौत Gorakhpur News
मेरठ निवासी डाक्‍टर की कार पोखरे में पलटी, मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। धानी-सिद्धार्थनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कोइलाडाड़ के पास एक पोखरे में कार पलटने से एक चिकित्सक की मौत हो गई। वह सिद्धार्थनगर से गोरखपुर आ रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

मेरठ के रहने वाले थे डा.निखिल

मेरठ जिले के रहने वाले डा.निखिल सिंह दो वर्ष से सिद्धार्थनगर जिले के बसंतपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बांसी में तैनात थे। कोरोना वायरस को लेकर उनकी ड्यूटी सिद्धार्थनगर कंट्रोल रूम में लगी थी।

रात में आ रहे थे गोरखपुर

गुरुवार की  देर रात  डा.निखिल अपनी कार से गोरखपुर जा रहे थे। बृजमनगंज थानाक्षेत्र के कोइलाडाड़ के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पोखरे में पलट गई। सुबह लोगों ने सूचना यूपी 112 को दी। चौकी प्रभारी कमलेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कार व चिकित्सक का बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंचे चिकित्‍सक

चिकित्‍वक के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर चौकी प्रभारी ने सूचना मुख्य चिकित्साधिकारी सिद्धार्थनगर डा. सीमा राय को दी। फिर सिद्धार्थनगर के चिकित्सक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसी साल हुई थी शादी, पत्‍नी मेरठ में डाक्‍टर

इसी साल चिकित्सक निखिल की शादी हुई थी। उनकी पत्नी मेरठ रेलवे हास्पिटल में डाक्टर हैं। पुलिस ने सूचना दे दी है। हादसे की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मुख्य एसओ बृजमनगंज विनोद राय ने कहा कि परिजनों को सूचना दी गई। सिद्धार्थनगर से डाक्टरों की एक टीम भी मौके पर पहुंची है। इसमें मुख्‍य चिकित्साधिकारी सीमा राय के साथ अन्य चिकित्सक मौजूद रहे।

क्‍या अकेले निकले थे डा. निखिल

कार निखिल चला रहे थे या कोई और यह तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है। सिद्धार्थनगर के जिला अस्पताल के चिकित्सकों का कहना है कि निखिल अकेले ही निकले थे। वह ड्यूटी करने के बाद गोरखपुर जिला अस्पताल मे तैनात अपने किसी चिकित्सक मित्र से मिलने गोरखपुर जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.