Move to Jagran APP

गोरखपुर में घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारी Gorakhpur News

गोरखपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक के सिर में गोली मार दी। घायल की स्थिति गंभीर है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 01:00 PM (IST)
गोरखपुर में घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारी Gorakhpur News
गोरखपुर में घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर शहर के भैरोपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर मेडिकल स्टोर संचालक के सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। छोटा भाई उन्हें मेडिकल कॉलेज ले गया, जहां से उन्हें केजीएमयू रेफर कर दिया गया। मेडिकल स्टोर संचालक के छोटे भाई ने अपने पिता, चाचा समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कैंट पुलिस तीन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

भैरोपुर निवासी राधेश्याम पासवान पूर्वोत्तर रेलवे के एकाउंट सेक्शन में कैशियर हैं। पहली पत्नी की मौत होने के बाद वर्ष 1999 में उन्होंने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी के साथ वह रेलवे डेयरी कॉलोनी में रहते हैं। पहली पत्नी के बेटे रंजीत, संजीव और बेटी सन्नो भैरोपुर में रहते थे। बहन की शादी होने के बाद रंजीत और संजीव भैरोपुर के मकान में मेडिकल स्टोर चलाते हैं।

चहारदीवारी फांद कर घर में दाखिल हुए बदमाशों ने रंजीत के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। आवाज सुनकर छोटे भाई संजीव ने शोर मचाया। आसपास के लोग जब तक पहुंचे बदमाश फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि संजीव ने अपने पिता राधेश्याम, चाचा रंभू प्रसाद और बुआ के बेटे राजकुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

एक माह पहले मिली थी धमकी

गांव में चर्चा है कि रंजीत के पिता ने अपने हिस्से की जमीन बेटों को न देकर अपने छोटे भाई रंभू प्रसाद को बेच दिया है। रंजीत ने मुकदमा कर रखा है, जिसकी पैरवी वही करता है। संजीव का आरोप है कि पिता, चाचा और बुआ का बेटा समझौता करने का दबाव बना रहे थे। एक माह पहले उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी।

बहन की हो चुकी है मौत 

दूसरी शादी करने के बाद राधेश्याम ने पहली पत्नी के तीनों बच्‍चों को छोड़ दिया, जिसके बाद रंजीत ने ही छोटे भाई संजीव और बहन सन्नो की देखभाल की। पांच साल पहले उन्होंने सन्नो की शादी कर दी, जिसकी एक साल पहले मौत हो गई। दोनों भाई अविवाहित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.