Move to Jagran APP

बंधक बनाकर छात्रा से दुष्‍कर्म कर रहा था मौलवी, ऐसे सामने आया सच Gorakhpur News

गाेरखपुर में पुलिस ने 12 साल की बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपित मौलवी इमरान खां को गिरफ्तार कर लिया है। मौलवी बालिका को बंधकर बनाकर दुष्‍कर्म कर रहा था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 07:53 AM (IST)
बंधक बनाकर छात्रा से दुष्‍कर्म कर रहा था मौलवी, ऐसे सामने आया सच Gorakhpur News
बंधक बनाकर छात्रा से दुष्‍कर्म कर रहा था मौलवी, ऐसे सामने आया सच Gorakhpur News
गोरखपुर, जेएनएन। गाेरखपुर की सिकरीगंज पुलिस ने 12 साल की बालिका से दुष्कर्म करने के आरोपित मौलवी इमरान खां को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया। बालिका उसके पास उर्दू पढऩे जाती थी। इस दौरान मौलवी डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। उसकी करतूत उजागर होने के बाद पीडि़ता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था।
मौलवी के पास उर्दू पढ़ने आती थी बच्‍ची
जिले के बैदौली, बड़हलगंज निवासी मौलवी इमरान खां इलाके की एक मस्जिद में नमाज पढ़ता था और वहीं रहकर अपने कमरे में बच्‍चों को उर्दू पढ़ाता था। बालिका भी उसके पास उर्दू पढऩे जाती थी। आरोप है कि इस दौरान मौलवी उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। इस बीच बालिका रहस्यमय ढंग से घर से गायब हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से परिवार के लोगों उसे तलाश कर रहे थे।
रोने की आवाज सुनकर खुला मामला
दूसरे दिन लोगों ने मौलवी के कमरे से आ रही बच्‍ची के रोने की आवाज सुनी। कमरा खुलवाने पर अंदर बंधक बनाकर रखी गई बालिका मिली। ग्रामीणों ने उसी समय मौलवी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पूछताछ में बालिका ने परिजनों को मौलवी के कुकृत्य की जानकारी दी और बताया कि धमकी देकर उसने उसे कमरे पर बुलाया था।
पुलिस ने मौलवी को भेजा जेल
उसके पिता की तहरीर पर सिकरीगंज पुलिस ने मौलवी के विरुद्ध नाबालिग को बहलाने-फुसलाने, दुष्कर्म करने, बंधक बनाने, धमकी देने और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार से ही हिरासत में रखे मौलवी को पुलिस ने औपचारिक तौर पर गिरफ्तार कर रविवार को रिमांड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.