Move to Jagran APP

कमरे में कुंडे से लटका मिला विवाहिता का शव Gorakhpur News

रात में भोजन करने के बाद विवाहिता अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब देर तक कमरा नहीं खुला तो परिजनों को चिंता हुई। फाटक खोलकर देखा तो कुंडे से उसका शव लटक रहा था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 08:00 PM (IST)
कमरे में कुंडे से लटका मिला विवाहिता का शव Gorakhpur News
कमरे में कुंडे से लटका मिला विवाहिता का शव Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोला थानाक्षेत्र के ग्राम चांडी में गुरुवार को 27 वर्षीय रीमा राय का शव कुंडे से लटका मिला। पुलिस ने कमरे का फाटक तोड़कर शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजनों ने बताया कि सोनू राय की पत्नी रीमा बुधवार की रात भोजन के बाद कमरे में सोने चली गयी। गुरुवार को सुबह वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिवार के लोगो ने उसे जगाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कमरा बंद मिला। खिड़की से झांका तो रीमा का शव कुंडे से लटका दिखा। इसकी जानकारी गोला पुलिस को दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

खोराबार थाना क्षेत्र के कस्बे के झब्बू कन्नौजिया का गुरुवार को कमरे में फंदे से लटकता शव मिला है। परिजन इसे खुदकशी की घटना बता रहे हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है। परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात झब्बू खाना खाने के बाद कमरे में सोने चला गया। पत्नी व बच्‍चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे। गुरुवार को भोर में पत्नी सो कर उठी तो झब्बू की उसके कमरे में छत के कुंडे में बंधी रस्सी से लटकता शव मिला। चार साल पहले भी उसने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगने का प्रयास किया था।

मीट खाने के विवाद में युवक ने की थी मजदूर की हत्या

खजनी के छपिया गांव में हुए मजदूर लोटन निषाद की हत्या का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर लिया। गांव के रहने वाले युवक मनीष साहनी ने हत्या की थी। इसकी वजह 10 दिन पहले मीट खाने के दौरान हुआ विवाद है। कहासुनी होने पर लोटन ने मनीष को अपमानित कर दिया था। बुधवार की शाम को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और ईंट का टुकड़ा बरामद किया। गुरुवार दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.