गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां गगहा इलाके में एक शादीशुदा महिला नाबालिग छात्र के साथ फरार हो गई। इलाके के अतायर निवासी सन्नो ने थाना पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उनका नाबालिग बेटा अंसार अली कक्षा 9 का छात्र है। बड़हलगंज की एक विवाहित महिला बेटे से फोन पर बात करती थी। 28 नवंबर की सुबह लड़का घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। ऐसे में परिवार वाले अनहोनी की आशंका जता रहे हैं।

यह है पूरा मामला

नाबालिग की मां का कहना है कि बेटे को काफी ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। आरोप है कि विवाहिता ने गांव के ही एक युवक को फोन कर बताया कि अंसार अली मेरे साथ है। हम लोग मुंबई जा रहे हैं और कोर्ट मैरिज कर लिए हैं। छात्र की मां ने आरोप लगाया कि विवाहिता उनके बेटे को ब्लैकमेल कर रही है। उसके साथ कभी भी घटना घटित हो सकती है।

क्या कहती है पुलिस

थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

छात्र तथा गर्भवती महिला को पीटा, एक दर्जन पर मुकदमा

दो गांवों में विवाद के दौरान कोचिंग से वापस आ रहे छात्र और एक गर्भवती महिला को मनबढ़ों ने पीट दिया। दोनों पीड़ितों की तहरीर पर थाना पुलिस ने एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। चांदबारी निवासी रवि कुमार पुत्र राजेश कुमार ने बताया है कि ओडवलिया चौराहे से कोचिंग कर घर वापस लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते मले कुछ मनबढ़ युवकों ने घेर कर पीट दिया। पीड़ित की तहरीर पर गांव के ही प्रमोद, रामलौट, राहुल, धर्मराज के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इधर, मुस्तफाबाद उर्फ मउलर में सुबह राजन कुमार की गर्भवती पत्नी बीना देवी दरवाजे पर बैठी हुई थी। आरोप है कि पड़ोस के आधा दर्जन की संख्या में आए लोगों ने गर्भवती महिला को पीट दिया। महिला ने मारपीट में पेट का बच्चा नुकसान होने का आरोप लगाया है। राजन की तहरीर पर उषा देवी, ज्योति, प्रह्लाद, प्रिया, राज कुमार, राजू की पत्नी, सुधीर के विरुद्ध बलवा, मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।

Edited By: Pragati Chand

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट