गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में प्रेमी की धमकी से भयभीत एक विवाहित युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। युवती मामा के घर आई हुई थी। युवती के मामा ने भांजी को सीएचसी ठर्रापार में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उपचार के बाद हालत में सुधार होने पर युवती परिजनों के साथ सहजनवां थाने पहुंची और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले प्रेमी के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

युवती के घर तक पहुंच गया प्रेमी

युवती ने तहरीर में लिखा है कि शादी के बाद पति के साथ रहने लगी। इसी बीच पत्नी के प्रेम संबंध की जानकारी पति को हो गई तो दोनों में विवाद हुआ। पति के उत्पीडऩ से परेशान होकर युवती घघसरा चौकी क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने मामा के घर चली गई। पीछा करता प्रेमी वहां भी पहुंच गया और पति को छोड़ साथ चलने को कहा। युवती के इन्कार करने पर प्रेमी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस धमकी से भयभीत युवती ने आज दोपहर में हाथ की नस काट ली। प्रभारी निरीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपों की जांच में पुष्टि होने के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

घर से छात्रा का अपहरण

उधर, गोरखपुर ग्रामीण खेत्र के सिकरीगंज क्षेत्र से छात्रा व गोला थाना क्षेत्र से एक छात्र के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने अज्ञात अपहर्ताओं के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। सिकरीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कोहरौटिया निवासी जाहिद अली अंसारी की बेटी व कक्षा सात की छात्रा नूरी का अपहरण कर लिया गया। बाइक सवार दो बदमाश रात में घर में घुस आए और बरामदे में सो रही छात्रा का अपहरण कर लिया।

स्‍कूल जाते छात्रा का अपहरण

इसके अलावा ग्राम बिसरा निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र व कक्षा आठ के छात्र शिवशंकर का अपहरण स्कूल जाते समय किया गया। इसकी पुष्टि शाम को तब हुई जब बदमाशों ने रामचंद्र यादव को फोन किया। बदमाशों ने कहा कि आज हमारे पास रुकेगा। इसके बाद फोन काट दिया। रामचंद्र ने दोबारा उस नंबर पर फोन किया तो स्वीच आफ मिला। सूचना पर हरकत में आयी पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी पर अपहृत छात्र व छात्रा का कोई सुराग नहीं लगा सकी।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस