Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान Gorakhpur News

मोतीलाल की बेटी 28 वर्षीय निशा और इसी गांव के रहने वाले उसके पड़ोसी भीखू का बेटे 30 वर्षीय राकेश के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 04:04 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 04:04 PM (IST)
जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान Gorakhpur News
जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमी-प्रेमिका ने दी जान Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के बरवा खुर्द गांव में शुक्रवार की देर रात एक प्रेमी-प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। एक साथ दोनों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। दोनो एक ही गांव के हैं। प्रेमिका तीन बच्चों की मां थी, जबकि प्रेमी दो बच्चों का पिता था। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

बरवाखुर्द गांव निवासी मोतीलाल की बेटी 28 वर्षीय निशा और इसी गांव के रहने वाले उसके पड़ोसी भीखू का बेटे 30 वर्षीय राकेश के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा थाा। दोनो के आपस में चाहने के बाद शादी नहीं कर पाए।

शादी के बाद निशा पति के साथ चली गई गुजरात

मोती लाल अपनी बेटी को लेकर काफी परेशान रहा करते थे। इसके बाद उन्‍होंने कुछ वर्ष पूर्व निशा की शादी सिद्धार्थनगर जिला निवासी सूरज से कर दी। शादी के बाद सूरज पत्नी निशा को लेकर गुजरात कमाने चला गया। सूरज अपनी पत्‍नी बच्‍चों के साथ वहीं रहने लगा। इधर जब कोरोना की स्थिति पैदा हुई तो लाकडाउन हो गया।

लॉकडाउन में मायके आई तो फिर मिलने लगी प्रेमी से

लॉकडाउन के दौरान निशा तीनों बच्चों के साथ अपने मायके बरवाखुर्द आ गई, जबकि उसका पति सूरज गुजरात में ही रुक गया। मायके आने पर निशा अपने प्रेमी राकेश से फिर मिलने-जुलने लगी। इस बात की जानकारी होने पर परिजनों ने उन्हें टोका भी, लेकिन उस पर कोई असर नहीं पड़ा।

बुढि़या माता मंदिर परिसर में खाया जहरीला पदार्थ

बताते हैं कि शुक्रवार की शाम दोनों घर से गायब हो गए। परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की , लेकिन पता नहीं चल सका। देर रात गांव के पूरब बुढ़िया माता मंदिर परिसर में दोनों तड़पते हुए मिले। जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की हालत गंभीर हो गई थी। परिजनों द्वारा दोनों को संपतिहा स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। सीएचसी लक्ष्मीपुर लाने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर नौतनवा शिव मनोहर यादव ने बताया कि दोनों में अवैध संबंध था। जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.