Move to Jagran APP

गोरखपुर में दबंगों का दुस्साहस, ब्यूटी पार्लर संचालिका को पीटकर गहने व नकदी लूटी; बदमाशों की तलाश में पुलिस

घटना पिपराइच के बेला कांटा में हुई। बाइक सवार बदमाश घंटे भर से ब्यूटी पार्लर के आसपास मडरा रहे थे। ब्यूटी पार्लर संचालिका दुकान बंद करने ही जा रही थीं कि बदमाश अंदर घुसे और बुकिंग के बहाने कुछ देर बातचीत करने के बाद घटना को अंजाम दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 27 May 2023 08:29 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 08:29 AM (IST)
गोरखपुर में दबंगों का दुस्साहस, ब्यूटी पार्लर संचालिका को पीटकर गहने व नकदी लूटी; बदमाशों की तलाश में पुलिस
घायल ब्यूटी पार्लर संचालिका रीता चौहान। -जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बुकिंग के बहाने ब्यूटी पार्लर में पहुंचे बदमाशों ने संचालिका को पीटकर गहने (टप्स व चेन) व 15 हजार रुपये लूट लिए। वारदात के बाद आरोपित बाइक से भाग निकले। शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने सूचना पुलिस को दी। निजी अस्पताल में भर्ती ब्यूटी पार्लर संचालिका की स्थिति खतरे से बाहर है। पिपराइच थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरा फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

सरदारनगर के भौवापार की रहने वाली 45 वर्षीय रीता चौहान का पिपराइच के नथुआ गांव में मायका है। पति से विवाद के बाद वह बेटी के साथ बेला कांटा में क्षत्रिय बाबा स्थान के पास किराए पर रहने के साथ ही बगल में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। शुक्रवार की रात आठ बजे रीता पार्लर बंद कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक से तीन युवक पहुंचे। एक बाइक लेकर बाहर खड़ा हो गया। बुकिंग के बहाने दो युवक अंदर गए।

कुछ देर बातचीत करने के बाद एक युवक ने डंडे से सिर पर प्रहार कर कान से टप्स व गले से चेन और काउंटर में रखे 15 हजार रुपये निकाल लिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बदमाश फरार हो गए। लोगों ने बताया कि एक घंटे पहले से ही बाइक सवार बदमाश मंडरा रहे थे। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि सीसी कैमरा फुटेज व सर्विलांस की मदद से बदमाशों की तलाश चल रही है। निजी अस्पताल में भर्ती रीता की स्थित खतरे से बाहर है।

पोल से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

कैंपियरगंज क्षेत्र के करमैनी-घघवा मार्ग पर सड़क किनारे विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार खरकटवा गांव निवासी श्यामसुंदर जायसवाल की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह पांच बजे टहलने निकले ग्रामीणों ने मृतक के स्वजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। स्वजन का कहना है कि वह रात 10 बजे किसी कार्य से करमैनी जाने के लिए घर से निकला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.