Move to Jagran APP

दिल की सुनें, बहकावे में न आएं अन्यथा होगी फजीहत

दैनिक जागरण ने चौपाल के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए विभिन्न वर्गो में चौपाल का आयोजन हो रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 09:30 AM (IST)
दिल की सुनें, बहकावे में न आएं अन्यथा होगी फजीहत
दिल की सुनें, बहकावे में न आएं अन्यथा होगी फजीहत

गोरखपुर, जेएनएन। लोकतंत्र का महापर्व पांच वर्ष बाद आता है, ऐसे में एक गलती अगर हो गई तो उसे सुधारने का अवसर भी पांच वर्ष बाद ही मिलता है। ऐसे में मतदान के दौरान जनप्रतिनिधि चयन को लेकर सतर्कता बेहद जरूरी है। बहकावे में न आते हुए हर व्यक्ति मतदान को लेकर अपना निर्णय स्वयं लें और इसे लेकर सिर्फ अपने दिल की बात सुनें। वक्ताओं ने यह भी कहा कि यदि सही निर्णय नहीं हुआ तो गोरखपुर के मतदाता फजीहत महसूस करेंगे। गोरखपुर की धरती हमेशा विकास को प्राथमिकता दी है। इसलिए हमें बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।

loksabha election banner

यह तथ्य निकल कर सामने आया दैनिक जागरण के चुनावी चौपाल में। यह चौपाल मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने की लिए आयोजित की गई थी।

प्रति दिन आयोजित हो रहे चौपाल कार्यक्रम के तहत शहर के काली बाड़ी में इसका आयोजन किया गया। चौपाल में अपनी बात रखते हुए थोक वस्त्र व्यवसायी राजेश नेभानी ने कहा कि मतदान के दौरान मतदाताओं को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वह जिसका चयन वह कर रहे हैं, वह खुद के हित के चुनावी मैदान में है या फिर जनता के हित के लिए। गोविंद अग्रवाल ने वर्तमान सरकार को फिर से चुने जाने की अपील करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कई गंभीर मुद्दों पर ऐसे फैसले लिए है, जिससे हर वर्ग की जनता को सीधा लाभ पहुंचा है। चौपाल का संचालन कर रहे शिव कुमार अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान सरकार ने व्यवसायियों के हित में कई बड़े फैसले किए हैं, जिसका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप में सभी को लाभ मिला है। चौपाल में राहुल अग्रवाल मोहित अग्रवाल, चंदन अग्रवाल, नवीन मध्यान, हरि यादव, अवधेश त्रिपाठी, अजय सिंह, राजेश सर्राफ, संजय अग्रवाल, मनीष सर्राफ, धर्मपाल आनंद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.