कुशीनगर, जेएनएन। तरयासुजान थाने के गांव रामपुर बंगरा में सोमवार को सुबह बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। भागते समय गांव के समीप अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई जिससे बदमाश बाइक से गिर गया। लोगों ने उसकी घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। खुद को घिरा देख बदमाश हवाई फायरिंग कर भागना चाहा, तब तक पुलिस पहुंच गई। गांव के लोग बदमाश पर ईंट-पत्थर चलाने लगे, जिससे उसकी मौत हो गई।

पता पूछा और मार दी गोली

गांव निवासी सुधीर उर्फ गुड्डू सिंह (30) सुबह दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी बीच आए बाइक सवार बदमाश ने उनसे गांव के ही किसी व्यक्ति का पता पूछा। अभी-अभी कुछ समझ पाते कि उसने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो सुधीर का शव देख अवाक रह गए। लोग भाग रहे बदमाश का पीछा करने लगे। 

बाइक से गिरा बदमाश, लोगों ने ईंट-पत्‍थर से कूचकर मार डाला

कुछ ही दूरी के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और बदमाश गिर पड़ा। लोगों ने उसे घेर लिया, पुलिस भी पहुंच गई। घिरा देखकर बदमाश हवा में फायरिंग करने लगा। आक्रोशित लोग भी ईंट-पत्थर चलाने लगे। थोड़ी देर बाद ईंट-पत्थर से घायल बदमाश की भी मौत हो गई। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021