गोरखपुर, जागरण टीम। कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाने के गांव बनवरिया के समीप राज मार्ग पर शनिवार की सुबह छह बजे बरातियों से भरी कार ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार दूल्हे के पिता की मृत्यु हो गई। चार अन्य बराती घायल हो गए।

ये है मामला: सेवरही थाना के पकड़ीहार पूरबपट्टी के प्रवीण चौरसिया की बरात तरयासुजान थाना के सलेमगढ़ मियां टोली गई थी। सुबह बरात वापस लौट रही थी कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार कसया की ओर जा रहे ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। कार सवार दूल्हा के पिता 60 वर्षीय हरिनारायण चौरसिया मौके पर ही दम तोड़ दिए।

ये लोग हैं घायल: सचिन चौरसिया, आदित्य चौरसिया निवासी पडरौना, अब्दुल हकीक निवासी ठाढ़ीभार थाना विशुनपुरा व कमलेश चौरसिया निवासी जगदीशपुर थाना गौरी बाजार जनपद देवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी तमकुही से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

मातम में बदली खुशियां: दूल्हे के पिता हरिनारायण चौरसिया की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है। शादी की खुशियां गम में बदल गई हैं। धूमधाम से शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन के स्वागक की तैयारियों में जुटे घरवालों को जब मौत की खबर मिली तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार वालों का बिलखना देख गांव के लोगों के आंसू भी नहीं थम रहे।

युवक को पीटने का आरोप: उधर, पटहेरवा थाना के पड़री विशुन दयाल निवासी व्यास गुप्ता ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि सुबह आठ बजे स्नान कर रहे थे कि तभी गांव के कुछ दबंग उनके मकान के बरामदा में घुस गए। जबरिया गेहूं की डेहरी, अलमारी व सीमेंट रखने लगे। रोकने का प्रयास करने पर मारापीटा गया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया की मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। पता करवा रहा हूं।

Edited By: Pragati Chand