गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर के सांसद विजय कुमार दूबे ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से मिल कर गोरखपुर से कप्तानगंज के बीच चलने वाली सवारी गाड़ी के एक्सटेंशन की मांग की थी। एक्सप्रेस ट्रेनों की संख्या बढ़ाने की भी बात कही थी। सांसद की बीते 16 सितंबर के पत्र का संज्ञान लेते हुए रेल मंत्री ने सवारी गाड़ी का ठहराव कप्तानगंज से बढ़ाकर पडरौना तक कर दिया गया है।

इसके लिए जहां सांसद ने रेल मंत्री के प्रति आभार जताया है, वहीं रेलवे के महाप्रबंधक व डीआरएम समेत अन्य अधिकारियों के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया। कहा कि इससे यात्रियों की परेशानी काफी हद तक कम हो जाएगी। सांसद की इस पहल की यात्रियों ने सराहना की है।

नई सवारी गाड़ी चालू होने पर जताई प्रसन्नता

गोरखपुर से कप्तानगंज के बीच चलने वाली सवारी गाड़ी के रूट विस्तार होने पर लोगों ने खुशी का इजहार किया है। रविवार को सवारी गाड़ी संख्या 55055 एवं 55056 को पडरौना तक चलाया गया। नई सवारी गाड़ी दो घंटे विलंब से कप्तानगंज थावे रेल मार्ग पर रवाना हुई। इस रेलवे मार्ग के विभिन्न रेलवे स्टेशनों से होते हुए पडरौना स्टेशन तक पहुंची। इसके पूर्व लक्ष्मीगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर ट्रेन के पहुंचते ही लोगों ने चालक पंकज कुमार व प्रभाकर तथा ट्रेन के गार्ड आरके तिवारी के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। जिला पंचायत सदस्य अरुण सिंह, मुरलीधर पांडेय, मारकंडेय तिवारी, योगेंद्र गर्ग, मुन्ना बजरंगी, बलराम मद्धेशिया, अश्वनी सिंह, आलोक वर्मा, फतेह बहादुर, मंटू सिंह, मटेरू, राजन केशरी आदि उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस