Move to Jagran APP

जनप्रतिनिधि के करीबी बताए जा रहे चेचेरे भाइयों की हत्या करने वाले बदमाश Gorakhpur News

पुलिस की छानबीन में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक जनप्रतिनिधि के करीबी हैं। कॉल डिटेल की मदद से पुलिस इसे तस्दीक कर रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 10:00 PM (IST)
जनप्रतिनिधि के करीबी बताए जा रहे चेचेरे भाइयों की हत्या करने वाले बदमाश Gorakhpur News
जनप्रतिनिधि के करीबी बताए जा रहे चेचेरे भाइयों की हत्या करने वाले बदमाश Gorakhpur News

 गोरखपुर, जेएनएन। झंगहा क्षेत्र में चचेरे भाइयों की हत्या करने वाले बदमाशों की पुलिस ने पहचान कर ली है। सरगर्मी से उनकी तलाश चल रही है। वारदात के बाद से ही सभी फरार हैं। उनके करीबी रिश्तेदार भी घर पर नहीं है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें बनाई गईं हैं। जिसका नेतृत्व सीओ कर रहे हैं। शहर और देहात क्षेत्र का मामला होने की वजह से एसपी सिटी और एसपी नार्थ को मानीटङ्क्षरग की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

loksabha election banner

पुलिस कार्यालय में एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ और एसपी नार्थ ने आरोपितों की तलाश में लगी टीम का नेतृत्व कर रहे सीओ क्राइम प्रवीण सिंह, सीओ कैंट सुमित शुक्ल और सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा के साथ बैठक कर अब तक हुई कार्रवाई पर चर्चा की। बैठक में फैसला लिया गया है, प्रकाश में आए पांच आरोपितों के साथ ही उनके मददगार, शरणदाताओं को भी मुल्जिम बनाया जाएगा। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक जनप्रतिनिधि के करीबी हैं। कॉल डिटेल की मदद से पुलिस इसे तस्दीक कर रही है।

यह है मामला

रविवार को झंगहा क्षेत्र में गोर्रा नदी किनारे बगीचे में रामनगर कडज़हां के रहने वाले चचेरे भाई कृष्णा और दिवाकर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों भाइयों को घर से बुलाकर ले जाने वाला युवक मुकेश बच गया। मौके पर मिली बाइक के जरिए पहचान कर पुलिस ने उसे दबोच लिया। उससे पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल पांच लोगों का नाम सामने आया है।

डीजीपी कार्यालय से पूछी जा रही प्रगति

झंगहा इलाके में हुए डबल मर्डर की घटना का डीजीपी ने भी संज्ञान लिया है। पुलिस मुख्यालय से रोजाना प्रगति पूछा जा रहा है। अधिकारियों के ऊपर जल्द से घटना का पर्दाफाश करने का दबाव है।

जल्‍द होगी गिरफ्तारी

एसएसपी डा. सुनील गुप्‍त का कहना है आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन अलग-अलग टीमें गठित कर एसपी सिटी और एसपी नार्थ को मानीटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.