Move to Jagran APP

गोरखपुर के कैलाश होटल मालिक की फंदे से लटकी मिली लाश Gorakhpur News

संजय प्रताप मल्ल प्रॉपर्टी डीलिंग भी करते थे। मेडिकल कॉलेज रोड पर स्थित जैमिनी अपार्टमेंट में संजय का फ्लैट था। दो दिन से वह फ्लैट के अंदर ही थे। बाहर न निकलने पर सोसायटी के लोगों ने मंगलवार की दोपहर में पुलिस को बुलाकर दरवाजा तोड़ा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 05:15 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 06:10 PM (IST)
गोरखपुर के कैलाश होटल मालिक की फंदे से लटकी मिली लाश Gorakhpur News
होटल मालिक संजय प्रताप मल्‍ल की फाइल फोटो।

 गोरखपुर, जेएनएन। रेलवे स्टेशन स्थित होटल कैलाश के मालिक/ संचालक  संजय प्रताप मल्ल की लाश मंगलवार को गुलरिहारिया क्षेत्र के जैमिनी अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में मिली। दो दिन से उनके घर से बाहर न निकलने पर सोसाइटी के लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो कुंडी के सहारे लटकता उनका शव मिला। सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची गुलरिया पुलिस छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

शाहपुर के राम जानकी नगर में रहने वाले संजय प्रताप मल्ल प्रॉपर्टी डीलिंग भी करते थे। मेडिकल कॉलेज रोड पर स्थित जैमिनी अपार्टमेंट में संजय का फ्लैट था। दो दिन से वह फ्लैट के अंदर ही थे। बाहर न निकलने पर सोसायटी के लोगों को संदेह हुआ तो मंगलवार की दोपहर में पुलिस को बुलाकर दरवाजा तोड़ा। बेडरूम में पंखे की कुंडी से बंधी साड़ी के सहारे संजय का शव लटक रहा था। घटना को लेकर  तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। संजय प्रताप मल्‍ल ने आत्महत्या क्यों की है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। कमरे की तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। गुलरिहा पुलिस और फॉरेंसिक टीम संजय के मोबाइल को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। परिवार के लोग भी कुछ बोलने से इन्कार कर रहे हैं।

फंदे से लटकता मिला किशोरी का शव

काशीराम शहरी आवासीय योजना के टी ब्लाक स्थित एक मकान में 14 वर्षीय किशोरी का शव फंदे से लटकता मिला। रामगढ़ताल पुलिस जांच कर रही है। गोरखनाथ थाना क्षेत्र के बनकटवा निवासी छोटेलाल की आठ साल पहले मौत हो गयी थी। उनकी पत्नी रेनू अपनी बेटी विनीता और बेटे डब्लू के साथ टी ब्लाक में किराए पर कमरा लेकर रहती हैं। डब्लू पेंट पालिश और रेनू घरों में चौका बर्तन करके जीवन यापन करते हैं। कक्षा पांच में पढऩे वाली विनीता भी कुछ घरों में काम करती थी। रात में विनीता का शव कमरे में कुंडी से बंधे फंदे के सहारे लटकता देख परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। विनीता के मोबाइल को कब्जे में लेकर पुलिस जांच कर रही है।

कमरे में मिला मिस्त्री का शव

जंगल तुलसीराम बिछिया में किराए पर कमरा लेकर रहने वाले मिस्त्री का शव कमरे में मिला। शाहपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुशीनगर, रामकोला के बाबू टोला निवासी विनय सिंह ग्रिल बनाता था। बिछिया हनुमान मंदिर के पास स्थित  दुकान पर काम करता था। बिछिया के चौहान टोला में किराए पर कमरा लेकर रहता था। दो दिन से विनय के कमरे से न निकलने पर मकान मालिक ने सोमवार की शाम पार्षद के पति को बताया। सूचना मिलने पर पहुंचे कौवाबाग चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने दरवाजा तोड़ा तो विनय का शव बिस्तर पर पड़ा था। थानाध्यक्ष शाहपुर सुधीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चलेगा। घरवालों को जानकारी दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.