Move to Jagran APP

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज व तीमारदार का सिर फोड़ा Gorakhpur News

बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में जूनियर डाक्‍टरों ने एक मरीज व उसके परिजन का ईंट डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 12:47 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 12:47 PM (IST)
बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज व तीमारदार का सिर फोड़ा Gorakhpur News
बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों ने मरीज व तीमारदार का सिर फोड़ा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कालेज के चार जूनियर डाक्टरों ने मरीज व तीमारदार का रविवार को सिर फोड़ दिया। लाठी-डंडे से तब तक मारते रहे जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गये। पुलिस ने दोनों को स्वास्थ्य केंद्र चरगांवा में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

यह है घटनाक्रम

संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के मोलनापुर निवासी सर्वेश गुप्ता (21) अपने पिता लालचंद गुप्ता के साथ इलाज कराने ट्रामा सेंटर के सर्जरी इमरजेंसी में पहुंचे थे। सर्वेश के दिमाग का चार महीने से मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। उन्होंने जूनियर डॉक्टरों से सिर्फ इतना ही पूछा था कि यही दवा चलेगी। आरोप है कि जूनियर डॉक्टर गाली देने लगे तो मरीज मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। यह बात जूनियर डॉक्टरों को नागवार लगी। उन्होंने मोबाइल छीन लिया और लाठी-डंडे से मारने लगे।

थानेदार ने कहा तहरीर नहीं मिली, प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक घटना से अनभिज्ञ

थाना प्रभारी गुलरिहा मनोज राय ने बताया कि इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी। प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ गिरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

आए दिन होती है मारपीट की घटना

बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कालेज में आए दिन मारपीट की घटना होती है। अधिकांश मामलों में जूनियर डाक्‍टरों से ही मारपीट होती है। बीते दिनों में जूनियर डाक्‍टरों और मरीज के परिजनों से मारपीट हुई थी। मामला थाने पहुंचा लेकिन मेडिकल कॉलेज प्रशासन और वरिष्‍ठ चिकित्‍सकों के हस्‍तक्षेप से मामला शांत हुआ। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.