Move to Jagran APP

बसें खचाखच,जगह-जगह लगा जाम,लोग परेशान

पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए शहर में दूसरे दिन भी जाम के चलते लोग परेशान रहे। हर जगह की स्थिति बनी रहीं। बस स्टेशन पर भी बसे भरी रहीं

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 03:01 PM (IST)
बसें खचाखच,जगह-जगह लगा जाम,लोग परेशान
बसें खचाखच,जगह-जगह लगा जाम,लोग परेशान

गोरखपुर: शहर में मंगलवार को पहली पाली में 38 केंद्रों पर पुलिस भर्ती परीक्षा हुई जिसमे करीब 22 हजार अभ्यर्थी शामिल हुए। बस और ट्रेन का पर्याप्त इंतजाम न होने से अभ्यर्थियों को परेशानी उठानी पड़ी। पुलिस के भरपूर प्रयास के बाद भी शहर में जगह-जगह जाम लगा। दोपहर 12 बजे के बाद अभ्यर्थियों का हुजूम परीक्षा केंद्र से निकला तो टीपी नगरऔर नौसढ़ की ओर जाने वाले आटो-टेंपो की भरमार हो गई और कई इलाके जाम की चपेट में आ गए। यही हाल, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी रहा। अभ्यर्थियों ने कई ट्रेनों के स्लीपर कोच में कब्जा कर लिया। इससे दूसरे यात्री परेशान होते रहे और अभ्यर्थियों को नियंत्रित करने के लिए जीआरपी व आरपीएफ के जवान पसीना बहाते रहे।

loksabha election banner

-----------

बैरिकेडिंग न अतिरिक्त ड्यूटी :परीक्षा केंद्रों की सुरक्षा और नकल रोकने के लिए तो पुलिस तैनात की गई, लेकिन यातायात संभालने के लिए कोई योजना तैयार नहीं की गई। यातायात पुलिस ने न किसी रोड पर बैरिकेडिंग लगवाई, न अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई।

----------

जाम में फंसे रहे लोग:

अभ्यर्थियों के हुजूम के कारण दोपहर में हालात ऐसे हो गए कि जाम में फंसे लोग तेज धूप और गाड़ियों के धुएं के बीच तिलमिलाते नजर आए। दोपहर 12 बजे से एक बजे मोहद्दीपुर,पैडलेगंज,धर्मशाला और टीपी नगर में सड़कों पर यातायात संचालित करने के लिए थानों की फोर्स लगाना पड़ा।

----------

आरक्षित कोच में जनरल जैसा हाल :

परीक्षा देने के बाद घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन पर अभ्यर्थियों का हुजूम पहुंच गया। जनरल कोच में जगह न मिलने पर अभ्यर्थी ट्रेन के आरक्षित कोच में घुस गए।

------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.