Move to Jagran APP

प्रयागराज में बम विस्फोट कराने की धमकी देने वाला देवरिया पुलिस की हिरासत में Gorakhpur News

प्रयागराज के एसएसपी ने देवरिया एसपी से संपर्क किया और तत्काल गिरफ्तारी कराने को कहा। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि संबंधित को हिरासत में ले लिया गया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 31 Jan 2020 09:00 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2020 09:00 PM (IST)
प्रयागराज में बम विस्फोट कराने की धमकी देने वाला देवरिया पुलिस की हिरासत में Gorakhpur News
प्रयागराज में बम विस्फोट कराने की धमकी देने वाला देवरिया पुलिस की हिरासत में Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। प्रयागराज में चल रहे स्नान के बीच मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति ने सीएए न हटाए जाने पर बम विस्फोट करा देने की धमकी भरा मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक युवक को देवरिया पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

prime article banner

देवरिया का निवासी है युवक

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के विशुनपुर चिरकिहवा निवासी एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले मैसेज डाल दिया। जिसमें सीएए न हटाए जाने पर आंदोलन करने के साथ ही बम विस्फोट कराने की धमकी दी गई। यह बात जब एसएसपी प्रयागराज को हुई तो उन्‍होंने संबंधित आइडी संचालक की जांच कराई। जांच में पता चला कि सोशल मीडिया पर प्रयागराज में बम विस्‍फोट की धमकी देने वाला देवरिया जिले के विशुनपुर चिरकिहवा निवासी है।

प्रयागराज के एसएसपी ने दिया निर्देश

इसके बाद प्रयागराज के एसएसपी ने देवरिया एसपी से संपर्क किया और तत्काल गिरफ्तारी कराने को कहा। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि संबंधित को हिरासत में ले लिया गया है। रामपुर कारखाना थाने में पूछताछ चल रही है। जल्द ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा। मौके पर रामपुर कारखाना पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम भी दिन भर जमी रही। उधर पूछताछ में आरोपित का तर्क है कि संबंधित मोबाइल नंबर उसका सितंबर से कार्य नही कर रहा है और उसके प्रयोग में नही है।

गया था पैरवी करने और हो गई गिरफ्तारी

विशुनपुर चिरकिहवा में दो पक्षों में मारपीट हुई थी। उस मामले में रामपुर कारखाना थाने में पंचायत चल रही थी। उस समय संबंधित व्यक्ति थानेदार के सामने ही बैठा था। इस बीच एसपी की तरफ से ह्वाटसएप पर मैसेज पहुंचा, फोटो व नाम देखते ही थानेदार सक्रिय हो गए और संबंधित को हवालात में डालने का निर्देश दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.