Move to Jagran APP

एक तरफा प्यार में युवक ने युवती पर किया चाकू से हमला Gorakhpur News

महराजगंज की रहने वाली 19 वर्षीय युवती शाहपुर क्षेत्र के बिछिया के अकोलहवा मोहल्ले में ननिहाल में रहती है। पड़ोस में रहने वाला ईश्वर चंद (24) उससे एक तरफा प्यार करता था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:00 PM (IST)
एक तरफा प्यार में युवक ने युवती पर किया चाकू से हमला Gorakhpur News
एक तरफा प्यार में युवक ने युवती पर किया चाकू से हमला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। एक तरफा प्यार में युवक ने शाहपुर इलाके के अकोलहवा मोहल्ले में नाना के घर रह रही युवती पर मंगलवार देर शाम चाकू से हमला कर दिया। इससे पहले दोपहर में युवती के प्रणय निवेदन ठुकराने पर उसने नींद की कई गोली खा ली थी। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शाहपुर थानेदार ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

प्रणय निवेदन ठुकराने पर खा ली नींद की गोलियां

मूल रूप से श्यामदेउरवा, महराजगंज की रहने वाली 19 वर्षीय युवती शाहपुर क्षेत्र के बिछिया के अकोलहवा मोहल्ले में ननिहाल में रहती है। इस समय वह इंटर में पढ़ रही है। पड़ोस में रहने वाला ईश्वर चंद (24) उससे एक तरफा प्यार करता था। कहीं से उसने युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया था। उससे बार-बार फोन कर दोस्ती करने के लिए कहता था। मंगलवार को दोपहर में युवती छत पर थी। इसी दौरान ईश्वर चंद भी अपनी छत पर पहुंच गया। युवती को फोन कर उसने युवती ने प्रणय निवेदन करने लगा, जिसे युवती ने ठुकरा दिया। बताते हैं कि इसके बाद उसने नींद की कई गोली खा ली।

घर में घुसकर युवती के गर्दन पर किया चाकू से वार

तबीयत बिगडऩे पर परिजन पास के नर्सिंगहोम ले गए। उपचार के बाद घर आकर ईश्वर चंद देर शाम तक सोता रहा। सो कर उठने के बाद युवती के घर में घुसकर उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन पर अभी उसने एक ही वार किया था, तब तक परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। युवती को मेडिकल ककॅलेज ले जाया गया, जहां उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे घर भेज दिया।

किशोरी से मिलने आए युवक को किया पुलिस के हवाले

खोराबार इलाके में सोमवार रात किशोरी से मिलने आए युवक को परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उसके विरुद्ध तहरीर भी दी है, लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज है।

जानकारी के अनुसार बांसगांव इलाके में किशोरी की रिश्तेदारी है। तीन साल पहले वह रिश्तेदार के घर शादी में गई थी। इसी दौरान युवक से उसकी दोस्ती हो गई। रिश्तेदार के घर से लौटकर आने के बाद भी किशोरी का फोन से उससे संपर्क बना रहा। मौका निकालकर दोनों मिलते रहते थे। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने किशोरी पर नजर रखनी शुरू कर दी। काफी दिन से उनकी मुलाकात नहीं हुई थी। सोमवार को किशोरी से मिलने युवक उसके घर आ गया और मौका देखकर घर में घुस गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.