Move to Jagran APP

महराजगंज में मामूली विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्‍या Maharajganj News

महराजगंज में युवक की मामूूूूली विवाद में लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 03:37 PM (IST)
महराजगंज में मामूली विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्‍या Maharajganj News
महराजगंज में मामूली विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्‍या Maharajganj News

महराजगंज, जेएनएन। घुघली थाना क्षेत्र के पौहरिया गांव में मंगलवार की रात मछली मारने के विवाद में युवक की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। चार आरोपियों के खिलाफ हत्या और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

पौहरिया गांव के कोइरीया टोला निवासी सावित्री देवी ने तहरीर दी है कि  मंगलवार की रात उनके पति सदानंद गौंड गांव के पूरब रवि प्रताप के खेत में मछली मारने के लिए जाल लगाए हुए थे। इस बात को लेकर गांव के रहने वाले संदीप, गोलू, संतोष पुत्रगण शंकर और रविंद्र पुत्र बंधु से रात को विवाद हुआ। चारों आरोपियों ने रात को उन्हें रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पति को बचाने के लिए देवर के साथ पहुंची तो आरोपी जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

अस्‍पताल में हुई मौत

गंभीर हालत में पति सदानंद को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एसओ गिरजेश उपाध्याय ने बताया कि महिला की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है उनकी तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.