Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर ले गया और पांच दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म Gorakhpur News

उसने बताया कि मोबाइल पर एक युवक से बातचीत होती थी। शादी का झांसा देकर सोमवार को उसे बाइक से सरहरी इलाके में ले गया। वहां पर एक टीनशेड में रखा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 04:00 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 06:00 PM (IST)
शादी का झांसा देकर ले गया और पांच दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म Gorakhpur News
शादी का झांसा देकर ले गया और पांच दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा क्षेत्र में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पांच दिन बाद आरोपित पीडि़त को टिकरिया जंगल में छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची। वहां पर उसने अपने साथ हुए पूरे घटना की जानकारी दी। आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक युवक अपने साथ ले गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने कार्रवाई करने की वजाय घरवालों को बुलाकर युवती को घर भेज दिया।

loksabha election banner

पांच दिन तक रखा था टिनशेड में

जानकारी के अनुसार चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय युवती शुक्रवार की शाम सरहरी चौकी पर पहुंची। चौकी प्रभारी को उसने बताया कि मोबाइल पर एक युवक से बातचीत होती थी। शादी का झांसा देकर सोमवार को उसे बाइक से सरहरी इलाके में ले गया। वहां पर एक टीनशेड में रखा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

दो युवक करते थे रखवाली, करते थे छेड़खानी

युवती के अुनसार जब युवक घर नहीं होता तो दो लोगों आते थे जो रखवाली करते थे। शादी का झांसा देने की वजह से मैं भी भागी नहीं। फिर दोनों ने छेडख़ानी की तो शक हुआ लेकिन आरोपित भागने नहीं दे रहा था। शुक्रवार को आरोपित अपने साथ टिकरिया जंगल ले गया और छोड़कर फरार हो गया।

ग्रामीणों की मदद से पहुंची पुलिस के पास

ग्रामीणों की मदद से वह चौकी तक पहुंची। युवती ने इस दौरान आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने जांच करने की जगह सबसे पहले युवती के घरवालों को बुलाया और साथ में घर भेज दिया। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। लापरवाही बरतने वालों से भी पूछताछ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.