गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा क्षेत्र में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पांच दिन बाद आरोपित पीडि़त को टिकरिया जंगल में छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची। वहां पर उसने अपने साथ हुए पूरे घटना की जानकारी दी। आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक युवक अपने साथ ले गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने कार्रवाई करने की वजाय घरवालों को बुलाकर युवती को घर भेज दिया।

पांच दिन तक रखा था टिनशेड में

जानकारी के अनुसार चिलुआताल क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय युवती शुक्रवार की शाम सरहरी चौकी पर पहुंची। चौकी प्रभारी को उसने बताया कि मोबाइल पर एक युवक से बातचीत होती थी। शादी का झांसा देकर सोमवार को उसे बाइक से सरहरी इलाके में ले गया। वहां पर एक टीनशेड में रखा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

दो युवक करते थे रखवाली, करते थे छेड़खानी

युवती के अुनसार जब युवक घर नहीं होता तो दो लोगों आते थे जो रखवाली करते थे। शादी का झांसा देने की वजह से मैं भी भागी नहीं। फिर दोनों ने छेडख़ानी की तो शक हुआ लेकिन आरोपित भागने नहीं दे रहा था। शुक्रवार को आरोपित अपने साथ टिकरिया जंगल ले गया और छोड़कर फरार हो गया।

ग्रामीणों की मदद से पहुंची पुलिस के पास

ग्रामीणों की मदद से वह चौकी तक पहुंची। युवती ने इस दौरान आपबीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने जांच करने की जगह सबसे पहले युवती के घरवालों को बुलाया और साथ में घर भेज दिया। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। लापरवाही बरतने वालों से भी पूछताछ होगी। 

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस